इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने की थी जान से मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने की थी जान से मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

बिगबॉस की मशहूर एक्स-कंटेस्टेंट में नजर आने वाली मशहूर मॉडल सोफ़िया हयात अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से सोफ़िया अपने पति के कारण चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. सोफ़िया ने अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू पर धोखधड़ी के आरोप लगाए थे और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था. हाल ही में सोफ़िया ने एक और बार अपने पति को सनसनी खेज आरोप लगाए हैं.

मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge

दरअसल सोफ़िया ने जुलाई में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद व्लाद ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. फिर पुलिस की टीम व्लाद को ढूंढने में जुट गई थी जिसके बाद उन्होंने आख़िरकार व्लाद को अपने जाल में फंसाकर उसे गिरफ्तार कर ही लिया है. व्लाद के गिरफ्तार होने से सोफ़िया बहुत खुश हो गईं और उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'बुधवार रात पुलिस ने आख़िरकार व्लाद को गिरफ्तार कर ही लिया है. व्लाद के साथ क्या हो रहा है इस बारे में उन्हें कुछ नही पता है लेकिन उन्हें ये जरूर बताया गया है कि अब व्लाद अपने घर यानि रोमानिया वापिस नही जा पाएगा.'

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

इतना ही नही सोफ़िया ने तो अपनी बातचीत में ये भी कहा कि 'व्लाद को अब वहां पर कोई नौकरी भी नही मिल सकती है. व्लाद पर तो रोमानिया सरकार का पैसा भी बाकी है और पहले रोमानिया में भी गिरफ्तार हो चुका है.' आपको बता दें सोफ़िया ने व्लाद पर गला घोटने का भी आरोप लगाया था. आपको बता दें सोफ़िया और व्लाद में टकराव की खबरें तब सामने आई थी जब सोफ़िया ने व्लाद पर सगाई की अंगूठी और रोलेक्स घड़ी बेचने का सनसनीखेज आरोप लगाया था.

टीवी अपडेट्स 

बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

ईद के मौके पर अर्शी खान ने शेयर की अश्लील तस्वीर

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार