राखी सावंत के ब्रेकअप पर सोफिया हयात ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'उनकी शादी सच नहीं थी...'
राखी सावंत के ब्रेकअप पर सोफिया हयात ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'उनकी शादी सच नहीं थी...'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बहुत कठिन दौर से गुजर रही है. वह हस्बैंड रितेश से अलग होने के पश्चात् बेहद दुखी हैं. वह कई बार वह मीडिया के सामने रितेश के बारे में चर्चा करते करते रो पड़ी हैं. अब इस कठिन वक़्त में सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने उनका समर्थन है. उन्होंने कहा कि राखी बेहद अच्छी इंसान हैं. उनके साथ धोखा हुआ है. इसके साथ-साथ सोफिया ने अपने ठग हस्बैंड के बारे में भी खुलासा किया.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मौजूदा स्थिति देखकर सोफिया (Sofia Hayat) को अपने धोखेबाज हस्बैंड की याद आ गई. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा, 'राखी की स्थिति देखकर मुझे मेरी स्टोरी याद आ गई है कि कैसे मेरे साथ धोखा हुआ था. मेरा हस्बैंड भी ठग निकला था. उसने मुझसे शादी की तथा फिर मेरी सभी कीमती चीजें और रूपये चुराकर फरार हो गया था. मुझे लगता है कि राखी अच्छी इंसान हैं मगर रितेश ने उसका लाभ उठाया है. 

आगे बात करते हुए सोफिया (Sofia Hayat) ने कहा कि मैं राखी को सजेस्ट करूंगी कि वह रितेश को भूल जाए. झूठ बोलने वाले पुरुष हमेशा झूठ ही बोलते हैं. उनके पति को सहायता की आवश्यकता है तथा राखी को भी ठीक होने की आवश्यकता है. वह एक झूठी जिंदगी रह रही हैं. किसी ने भी उनकी शादी को वास्तविकता नहीं माना था क्योंकि वह सच नहीं था. राखी शायद अभी भी नहीं समझती कि सच्चा प्यार क्या होता है तथा उन्हें ठीक होने की आवश्यकता है. राखी को स्वयं से प्यार करने की आवश्यकता है. 

उर्फी जावेद ने अब पहनी उल्टी शर्ट, देखकर हर कोई हुआ दंग

हिना खान को मिला नया साथी, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात

ब्रेकअप की खबरों के बीच जैस्मिन भसीन ने शेयर कर डाली अजीबोगरीब पोस्ट, देखकर फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -