ब्रेकअप की खबरों के बीच जैस्मिन भसीन ने शेयर कर डाली अजीबोगरीब पोस्ट, देखकर फैंस को लगा झटका
ब्रेकअप की खबरों के बीच जैस्मिन भसीन ने शेयर कर डाली अजीबोगरीब पोस्ट, देखकर फैंस को लगा झटका
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन इन दिनों अली गोनी संग अपने ब्रेकअप के कारण चर्चाओं में छाई हुई हैं। दरअसल एक फोटो के चलते फैंस ने अंदाजा लगाया कि अली गोनी संग अब उनके मार्ग अलग हो चुके हैं। इसी के साथ यह खबर आग की भांति वायरल होने लगी कि जैस्मिन का दिल दुबई में रहने वाले एक व्यक्ति पर आ गया है। वैलेंटाइन डे के अवसर पर जैस्मिन भसीन के क्लोज फ्रेंड पूर्वा राणा ने उनकी एक फोटो को सोशल मीडिया पर साझा की थी। इस फोटो के सामने आने के पश्चात् से ही जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी के ब्रेकअप की चर्चा हर ओर हो रही है। इस बीच अब सोशल मीडिया पर जैस्मिन भसीन ने एक अजीबोगरीब पोस्ट साझा किया है। 

जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट साझा किए हैं। इनमें से एक पोस्ट में लिखा हुआ है, 'जब आप लोगों के साथ वैसा बर्ताव करते हैं जैसा वह आपके साथ करते हैं, तो वे परेशान हो जाते हैं। जैस्मिन भसीन ने इस पोस्ट को क्यों साझा किया है? अब यह तो वही बता सकती हैं मगर जेसली (Jasly) के प्रशंसकों के लिए यह सब देख पाना बहुत मुश्किल भरा है। 

खैर जेसली के प्रशंसक यह जानकर राहत की सांस लेंगे कि पूर्वा राणा लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है तथा जैस्मिन अपनी इसी फ्रेंड के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम गुजार रही थीं। ध्यान देने वाली बात यह भी है कि जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी पिछले कुछ दिनों से एक-दूसरे के साथ कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा नहीं की है। प्रत्येक अवसर पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाने वाले अली गोनी एवं जैस्मिन भसीन ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर भी कोई स्पेशल पोस्ट नहीं साझा की। 

YouTube से हटाया गया संसद का टीवी चैनल, जानिए क्या है मामला

हर्ष लिंबाचिया ने सबके सामने उड़ाया भारती सिंह के वजन का मजाक, वायरल हुआ वीडियो

अनुपमा ने किया अपने प्यार का इजहार, आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -