हिना खान को मिला नया साथी, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात
हिना खान को मिला नया साथी, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं. इन फोटोज में वे रेगिस्तान में दिखाई दे रही हैं. फोटोज में हिना खान बहुत स्टाइलिश लग रही हैं. हिना ने एक के पश्चात् एक कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं. इन्हें साझा करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. हिना खान की तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार आनी आरम्भ हो गई है. 

वही अपने इंस्टाग्राम पर हिना खान ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें उन्हें लाल रंग के टॉप तथा प्लाजो पैंट्स में देखा जा सकता है. फोटोज में हिना के साथ ऊंट भी दिखाई दे रहा है, जिस पर वे कभी चढ़कर तो कभी साइड में बैठकर तस्वीर खिंचवा रही हैं. हिना की तस्वीरों में पिरामिड भी दिखाई दे रहे हैं. हिना खान की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ता जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वे कमेंट सेक्शन में दिल और फायर इमोजी बनाकर प्यार बरसा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही तस्वीरों को साझा करते हुए हिना खान ने लिखा- "परफेक्ट मौसम, परफेक्ट लोकेशन और परफेक्ट साथी. मुझे बोलना होगा कि हम बहुत फोटोजेनिक थे. है ना? इजिप्ट में अमेजिंग एक्सपीरियंस रहा. बस एक लुक के साथ ये पिरामिड आपको वापस उस समय में ले जाएंगे. आपको इस पर भरोसा करने के इसे देखना होगा". हिना की इस पोस्ट को कुछ ही देर में 1 लाख से भी अधिक लोग पसंद कर चुके हैं. बता दें, हिना खान टेलीविज़न की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

'बार्बी गर्ल' बनीं रुबीना दिलैक, तस्वीरों ने इंटरनेट पर किया कब्जा

हर्ष लिंबाचिया ने सबके सामने उड़ाया भारती सिंह के वजन का मजाक, वायरल हुआ वीडियो

अनुपमा ने किया अपने प्यार का इजहार, आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -