आज़म खान पर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- अगर ऐसी टिप्पणी सदन से बाहर करते तो पुलिस...

आज़म खान पर भड़कीं स्मृति ईरानी, कहा- अगर ऐसी टिप्पणी सदन से बाहर करते तो पुलिस...

नई दिल्ली: लोकसभा में गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान कुछ ऐसा बोल बैठे, जिसके बाद सदन में जमकर हंगामा हुआ. दूसरे दिन भी लोकसभा में आजम खान के द्वारा दिए गए बयान पर काफी बवाल मचा. स्पीकर की कुर्सी पर बैठीं भाजपा सांसद रमा देवी को लेकर विवादित टिप्पणी करने पर भाजपा सांसदों ने आजम खान से माफी मांगने के लिए कहा. भाजपा सांसदों का कहना है कि अगर आज़म माफी नहीं मांगते हैं, तो उन्हें सदन से बर्खास्त कार दिया जाना चाहिए. 

वहीं केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने कहा है कि गुरुवार को सदन में महिलाओं का तिरस्कार किया गया, जिसे पूरे देश ने देखा है. उन्होंने कहा कि सपा सांसद आजम खान को भाजपा की महिला सांसद रमा देवी से माफी मांगनी चाहिए और यदि वह ऐसा नहीं करते हैं, तो उन्हें सदन से बर्खास्त किया जाना चाहिए. उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि कोई भी सांसद ऐसी टिप्पणी यदि सदन से बाहर करता तो पुलिस अब तक कार्रवाई कर चुकी होती.

दरअसल, लोकसभा में तीन तलाक बिल पर बहस के दौरान रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान की एक टिप्पणी पर जमकर हंगामा हुआ. आजम खान ने अपनी बात एक शेर ‘तू इधर-उधर की ना बात कर…’ से शुरू की, किन्तु इसके बाद जो आजम खान ने कहा, उस पर भाजपा सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया. आपको बता दें कि जिस समय आजम खान बोल रहे थे, उस समय स्पीकर की कुर्सी पर भाजपा सांसद रमा देवी बैठी हुई थीं. 

कर्नाटक: आज शाम 6 बजे शपथ लेंगे येदियुरप्पा, होगा भाजपा की नई सरकार का गठन

अमेरिका से लौटने पर बोले इमरान खान, कहा- ऐसा लग रहा है जैसे वर्ल्ड कप जीत कर लौटा हूँ

क्या दिल्ली सरकार ने किया है 2000 करोड़ का घोटाला ? एंटी करप्शन ब्यूरो करेगी जांच