स्मृति ईरानी की सेल्फी देख एकता कपूर ने किया यह कमेंट
स्मृति ईरानी की सेल्फी देख एकता कपूर ने किया यह कमेंट
Share:

अभिनेत्री और राजनेता स्मृति ईरानी को आज कौन नहीं जानता। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। जी दरअसल स्मृति ईरानी अपने इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं और इन दिनों उन्होंने अपना वजन कम कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। स्मृति अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में स्मृति ईरानी का चेहरा काफी पतला लग रहा है। जी दरअसल इस तस्वीर को देखकर लोग यह समझ चुके हैं कि बीते कुछ समय से स्मृति ईरानी का वजन काफी घट गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं बालों को खोले हुए कानों में ईयरफोन लगाए स्मृति ईरानी काफी खूबसूरत दिख रहीं हैं। वैसे इस तस्वीर में वो कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा है, 'काफी वक्त हो गया है।' इस समय उनकी इस तस्वीर को देखकर प्रशंसक भी हैरान हो गए हैं और कमेंट्स में अपनी बातें लिख रहीं हैं। स्मृति के प्रशंसक उनकी तस्वीर को देखने के बाद उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे। आप देख सकते हैं कमेंट्स में किसी ने उन्हें आयरन लेडी कहा है तो किसी ने उनसे पतले होने की टिप्स मांगी है।

इसी के साथ एक यूजर ने तो यह तक लिखा है, ''आपके वजन घटाने का सीक्रेट अपने प्रशंसकों के साथ कृपया साझा कीजिए। आप बहुत से लोगों को वजन घटाने के लिए प्रेरित कर सकती हैं।'' इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा, ''आप आयरन लेडी हो।' एक यूजर ने उन्हें देश की सबसे ताकतवर महिला बताया।'' वही इस तस्वीर पर एकता कपूर तक ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है- 'पतली हो गई हो।' वैसे एकता के शो में स्मृति ने धमाल मचाया था और उस शो का नाम था क्योंकि सास भी कभी बहू थी।

एक वीडियो के चलते जमकर ट्रोल हो रहीं हैं शहनाज गिल, ट्रोलर्स बोले- 'इतनी चर्बी आ गई है कि...'

बीते 24 घंटों में पहले के मुकाबले कम हुआ कोरोना, एक दिन में हुई 1,321 मरीजों की मौत

फिर विवादों में घिरी लोकगायिका गीता रबारी, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -