फिर विवादों में घिरी लोकगायिका गीता रबारी, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली: देश में हर जगह कोरोना के मामलों में गिरावट आई है, किन्तु लोगों से अभी भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा जा रहा है. हालांकि कई जगहों पर कोरोना को लेकर जारी किए गए दिशानिर्देशों का उल्लंघन भी किया जा रहा है. गुजरात के एक फॉर्म हाउस में लोकसंगीत का कार्यक्रम कराए जाने के दौरान प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने के मामले में लोक गायक गीता रबारी पर केस दर्ज किया गया है.

गुजरात की जानी मानी लोकगायिका गीता रबारी एक फिर विवादों में घिर गई हैं. गुजरात के भुज के रेलडी गांव के एक फॉर्म हाउस में कार्यक्रम आयोजित करने पर संजय ठक्कर नामक व्यक्ति और लोकगायिका गीता रबारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. कोरोना महामारी के संकट काल में सरकार के कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन कर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. पुलिस ने पूरे मामले में गीता रबारी के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की तफ्तीश शरू कर दी है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी लोकगायिका गीता रबारी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकारी नियमों का उल्लंघन किया था. रबारी के घर पर ही वैक्सीन की डोज़ लेने पर पर भी भारी विवाद हुआ था. अब वो विवाद ठंडा पड़ा तो गीता रबारी को लेकर नया बखेड़ा खड़ा हो गया है.

सरकार ने वॉयस बीपीओ उद्योग के लिए दिशा-निर्देशों को किया जारी

अमेज़न इंडिया ग्राहकों के बीच बढ़ाएगा अपना विश्वास

ऑक्सफोर्ड इकोनॉमिक्स ने कहा- "राज्यों को फिर से खोलना विवेकपूर्ण नहीं है...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -