VIDEO: अमरावती पहुंचे पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू पर फेंकी गई चप्पल, लोगों ने की नारेबाजी
VIDEO: अमरावती पहुंचे पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू पर फेंकी गई चप्पल, लोगों ने की नारेबाजी
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के अमरावती जिले में निर्माण कार्यों का निरिक्षण करने पहुंचे पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को ले जा रही बस पर चप्पल फेंकी गई है। यह घटना उस वक़्त हुई जब टीडीपी चीफ की बस वेंकटापलेम के निकट से गुजर रही थी। ये किसान YSR कांग्रेस के समर्थन में नायडू के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि YSR कांग्रेस ने पहले ही कहा था कि वह चंद्रबाबू नायडू के अमरावती दौरे का विरोध करेगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वह किसानों के साथ मिलकर नायडू के विरुद्ध प्रदर्शन करेंगे। चंद्रबाबू नायडू गुरुवार को अमरावती में चल रहे निर्माण कार्यों का निरक्षण करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि हैदराबाद के तर्ज पर हम अमरावती को रहने के लिए सबसे शानदार जगह बनाना चाहते थे, किन्तु जगन मोहन रेड्डी ने इस अवधारणा को नष्ट कर दिया। पूर्व सीएम नायडू ने मीडिया से कहा कि मैंने एक विकसित हैदराबाद के लिए 'विजन 2020' दिया था और आज इसे रहने लायक सबसे बेहतरीन शहरों में से एक का दर्जा प्राप्त है।

नायडू ने कहा कि उस अनुभव के साथ मैंने अमरावती को लेकर भी ऐसी ही योजना तैयार की, किन्तु इस जगन मोहन रेड्डी ने इसकी अवधारणा को बर्बाद कर दिया। आपको बता दें कि किसानों के एक समूह ने हाल ही में राजधानी को ट्रांसफर करने के किसी भी कदम के खिलाफ अमरावती हाई कोर्ट का रुख किया था। इन किसानों ने भूमि पूलिंग मॉडल के अनुसार, नायडू के शासनकाल के दौरान 29 गांवों में अपनी जमीन को सरकार  को दे दिया था।

 

ख़राब हुए अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन के सभी शौचालय, डायपर पहनकर गुजारा कर रहे अंतरिक्ष यात्री

पाकिस्तान में भी लगे JNU की तरह आज़ादी के नारे, छात्रों पर लगाई जा रही देशद्रोह की धारा

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष बोले- सत्ता में आए तो गरीब परिवारों को मिलेंगे प्रत्येक माह 6000 रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -