दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष बोले- सत्ता में आए तो गरीब परिवारों को मिलेंगे प्रत्येक माह 6000 रुपये
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष बोले- सत्ता में आए तो गरीब परिवारों को मिलेंगे प्रत्येक माह 6000 रुपये
Share:

नई दिल्ली: हाल थी में आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार की ओर से की जा रहीं ताबड़तोड़ घोषणाओं के बीच कांग्रेस ने भी बड़ा दाव खेला है. जंहा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो हर गरीब परिवार को छह हजार रुपये प्रति माह न्याय योजना के तहत दिए जाएंगे. दिल्ली चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस अपने इस एलान को मास्टर स्ट्रोक मान रही है. रणनीतिकारों का कहना है कि अगर आम लोगों के बीच योजना को सही तरीके से पहुंचाया जा सका तो कांग्रेस अपना खोया जनाधार पा सकती है. माना जा रहा है कि अनाधिकृत कॉलोनियों के मुद्दे की काट के तौर पर भी कांग्रेस इस योजना उपयोग करेगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार यानी 27 नवंबर 2019 को दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस की ओर से चांदनी चौक में आयोजित प्रियदर्शनी सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने इसकी घोषणा की. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की सरकार आने पर राहुल गांधी की ओर से घोषित न्याय योजना को लागू किया जाएगा. इसके तहत गरीबी रेखा से नीचे के सभी परिवारों को प्रतिवर्ष 72 हजार रुपये दिए जाएंगे. 

वहीं एक रिपोर्ट से इस बात का पता चला है कि चोपड़ा ने कहा कि नोटबंदी योजना से कई लोगों कंगाल हो गए. प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बढ़ती महंगाई और खराब अर्थव्यवस्था के लिए मोदी सरकार जिम्मेवार है. कार्यक्रम की अध्यक्षता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने की. इस मौके पर पूर्व सांसद जयप्रकाश अग्रवाल, मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

महाराष्ट्र: उद्धव ने राज ठाकरे को किया फ़ोन, दिया शपथ ग्रहण में आने का न्योता

INX मीडिया मामला: ईडी ने किया चिदंबरम की जमानत याचिका का विरोध, कही ये बात

सिटी सेंटर घोटाला: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह समेत सभी आरोपियों को क्लीन चिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -