गोदावरी नदी में डूबे छह लोग, नहाने के दौरान हुआ हादसा
गोदावरी नदी में डूबे छह लोग, नहाने के दौरान हुआ हादसा
Share:

तेलंगाना- तेलंगाना के निजामाबाद जिले से एक दुखद दुर्घटना की खबर है आई। दरअसल, गोदावरी नदी में गहरी छलांग लगाने वाले एक बच्चे को बचाने का प्रयास करते हुए छह लोगों में तीन बच्चे और तीन लोग डूब गए।

ये छह सदस्य शुक्रवार को गोदावरी नदी में डूबकर पवित्र स्नान करने गए थे। पुलिस के अनुसार, इस दौरान घाट पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ जुटती है जिस दौरान वे नदी में स्नान भी करते हैं। घटना के दौरान घाट पर टप्पा दीपम चढ़ाने के लिए वहां श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने बताया कि दो बच्चे गलती से अपने नहाने के दौरान नदी में फिसल गए जब एक किशोर नदी के गहरे हिस्से में कदम रखा। मिली जानकारी के अनुसार जिले के पोचमाड स्थित वीआईपी पुष्कर घाट पर परिवार से जुड़े धार्मिक आयोजन के लिए करीब 25 लोग एकत्र हुए और उनमें से सात लोग नहाने के लिए नदी में निकले। दुर्भाग्यवश, ये तीन परिवारों के छह सदस्य येलममगुट्टा, डीकामपल्ली, मकलूर और निजामाबाद के एक बच्चे को बचाने के लिए डूब गए।

निजामाबाद एमएलसी के. कविता ने मृतकों और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, डूबने में मदद के लिए कूद गए लोग और एक को स्थानीय लोगों ने बचाया, इसकी पहचान स्थानीय लोगों ने बोबिली श्रीनिवास (40), उनके बेटों श्रीकर (14), सिद्धार्थ (16) एलामगुट्टा के सुरेश (40) और उनके बेटे राजू (24) के मकलूरे और योगेश (16) के रूप में की है।

संजय कपूर की बेटी शनाया का इंटरनेट पर चला जादू, इस जबरदस्त वीडियो ने जीता फैंस का दिल

ISF प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- 'कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन से इनकार किया...'

दिल्ली और महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, सामने आए 11 हजार से अधिक मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -