ISF प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- 'कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन से इनकार किया...'
ISF प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- 'कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन से इनकार किया...'
Share:

भारतीय धर्मनिरपेक्ष मोर्चा के प्रमुख अब्बास सिद्दीकी ने कहा है कि कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन होने से इनकार किया है। आईएसएफ प्रमुख का दावा है कि कांग्रेस द्वारा अपनी पार्टी के साथ हाथ मिलाने से इनकार करने के बावजूद, दोनों दल पश्चिम बंगाल में एक साथ काम कर रहे हैं। चीफ सिद्दीकी ने कहा "कांग्रेस हमारे साथ गठबंधन से इनकार करती है लेकिन हम ऐसा नहीं सोचते हैं। हम चाहते हैं कि संजुक्ता मोर्चा सरकार और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गठन करें क्योंकि वे भी संघर्ष कर रहे हैं। " 

ए.एन.आई. उन्होंने आगे कहा कि "हम उनके दिमाग की पड़ताल नहीं कर सकते। जब तक कांग्रेस खुलकर कुछ नहीं कहती, हम यह नहीं जान पाएंगे कि वे क्या सोचते हैं।" उनका कहना है कि उनकी पार्टी कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रही है, लेकिन उनकी पार्टी के कुछ नेताओं ने उन्हें सांप्रदायिक कहा है। वह दोनों पक्षों के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए कहता है। "कुछ स्थानों पर, संजुक्ता मोर्चा के परिणाम अच्छे हैं जबकि कुछ स्थानों पर, अन्य दल अच्छा कर रहे हैं। यह वही है जो हम सुन रहे हैं। लेकिन मैं चाहता हूं कि प्रत्येक मतदाता अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट दें।" 

विधानसभा चुनावों की बात करें तो पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण गुरुवार को संपन्न हुआ। पोल पैनल ने 80.43 प्रतिशत मतदाता होने का अनुमान लगाया है। दक्षिण 24 परगना, बांकुरा, पशिम मेदिनीपुर, और पूर्बा मेदिनीपुर जिलों के कुल 30 विधानसभा क्षेत्र चुनाव में गए। साथ ही तीसरे चरण का मतदान 6 अप्रैल को होगा और मतगणना 2 मई को होगी।

संजय कपूर की बेटी शनाया का इंटरनेट पर चला जादू, इस जबरदस्त वीडियो ने जीता फैंस का दिल

दिल्ली और महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, सामने आए 11 हजार से अधिक मामले

भारत में बद से बदतर होते जा रहे है कोरोना से हाल, बीते 24 घंटों में इतने केस आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -