संजय कपूर की बेटी शनाया का इंटरनेट पर चला जादू, इस जबरदस्त वीडियो ने जीता फैंस का दिल
संजय कपूर की बेटी शनाया का इंटरनेट पर चला जादू, इस जबरदस्त वीडियो ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता संजय कपूर एवं महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर शीघ्र ही बड़े पर्दे का भाग बनने वाली हैं। शनाया, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के माध्यम से फिल्म जगत में अपनी एंट्री की घोषणा कर चुकी हैं। किन्तु फिल्मों में आने से पहले ही शनाया प्रशंसकों के मध्य बहुत लोकप्रिय हो चुकी हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें तथा उनका बेहतरीन डांस‍िंग टैलेंट, शनाया को बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही शोहरत दिलाने में सहायक सिद्ध हो रहा है। अब शनाया का नया बेली डांस वीड‍ियो एक बार फिर बहुत चर्चा में है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor ???? (@shanayakapoor02)

वही शनाया ने अपनी फ्रेंड संजना के साथ ये नया बेली डांस किया है, जिसका वीड‍ियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'फ्लोर वर्क सीखने में हमेशा एक चैलेंज रहा है। मुझे इसके लिए जोर देने का आभार @sanjanamuthreja'। दूसरे वीड‍ियोज से भिन्न इस वीड‍ियो में शनाया ने फ्लोर पर लेटकर अपने डांस का जलवा दिखाया है। साथ ही शनाया का फेस‍ियल एक्सप्रेशन भी जबरदस्त है। वीड‍ियो को अब तक तकरीबन 3 लाख व्यक्तियों ने देखा है। 

प्रशंसक शनाया के इस डांस वीड‍ियो को बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रशंसकों ने शनाया की सुंदरता तथा उनके सुन्दर डांस, दोनों की प्रशंसा की है। इससे पहले भी शनाया अपना डांस‍िंग टैलेंट बता चुकी हैं। बीती बार हिप्स डोन्ट लाई गाने पर शनाया का डांस प्रशंसकों को बहुत पसंद आया था। फिल्मों में आने से पहले शनाया के ये स्क‍िल्स उनकी फैन फॉलोइंग को बढ़ाने में बहुत लाभदायक दिखाई दे रहे हैं। 

बॉयफ्रेंड रणबीर हुए ठीक तो कोरोना पॉजिटिव हुईं आलिया भट्ट

अमिताभ बच्चन की ‘गुड बाय’ में रश्मिका मंदाना के साथ ये मशहूर टीवी कलाकार भी करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू

कैमरामैन ने की विद्युत जामवाल के जैकेट की तारीफ तो अभिनेता ने किया कुछ ऐसा की हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -