इस लोकप्रिय डांस रिऐलिटी शो में करिश्मा कपूर अपनी बहन को कर सकती है रिप्लेस
इस लोकप्रिय डांस रिऐलिटी शो में करिश्मा कपूर अपनी बहन को कर सकती है रिप्लेस
Share:

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान डांस रिऐलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 को  जज कर रही हैं, लेकिन अब उनकी बहन करिश्मा कपूर उन्हें रिप्लेस करने जा रही हैं.  आपने सही पढ़ा, लेकिन यह पूरा सच नहीं है. दरअसल करीना इन दिनों अपनी अगली फिल्म अंग्रेजी मीडियम की लंदन में शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग में बिजी होने के कारण करिना डांस इंडिया डांस की शूटिंग के लिए भारत नहीं आ पाईं. इसके बाद करिना की बड़ी बहन करिश्मा को बतौर जज शो के एक एपिसोड में शामिल किए जाने का फैसला लिया गया है. जिसकी वजह करीना की व्यस्तता है. 

The Kapil Sharma Show में इस सिंगर के गाने ने दर्शको ने रुलाया

अब कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार के साथ करिश्मा शो के एक एपिसोड को जज करेंगी. करिना ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. साथ ही करिना ने दर्शकों से अपील की है कि उनकी बहन पर भी उसी तरह प्यार बरसाएं, जैसे उनपर बरसाते हैं. करिश्मा ने 3 जुलाई को मुंबई में इस एपिसोड की शूटिंग कर चुकी हैं. 

करिश्मा तन्ना का बिकनी अवतार आया नज़र, पूल में बिखेरा हुस्ना का जलवा

आपकी जानकारी की लिए बता दे कि करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक थाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में करिश्मा गॉरजस लग रही हैं. करिश्मा कपूर ने हाल ही में लंदन में अपने बच्चों, करीना, सैफ अली खान और तैमूर के साथ अपना 45 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. सेलिब्रेशन की तस्वीरें और विडियोज इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. करीना लंदन में अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं. करीना इस फिल्म में एक पुलिस वाले का रोल निभा रही हैं. इस फिल्म में ऐक्टर इरफान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अब देखने वाली बात होगी कि दशकों कि ओर से फिल्म को कैसा रिस्पांस है.

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5 july : कुणाल ने मां के खिलाफ जाकर किया ये काम..

'भारती सिंह' को पति ने दिया ये ख़ास तोहफा

भाई की हुई मौत से BB 9 विनर प्रिंस नरूला सदमे में, ऐसे हुआ हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -