भाई की हुई मौत से BB 9 विनर प्रिंस नरूला सदमे में, ऐसे हुआ हादसा
भाई की हुई मौत से BB 9 विनर प्रिंस नरूला सदमे में, ऐसे हुआ हादसा
Share:

टीवी रियलिटी शो रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस जैसे शो जीतने वाले एक्टर प्रिंस नरुला के ने अपने परिवार के करीबी सदस्य को खो दिया है. हाल ही में ये खबर आई है कि उनके भाई की मौत हो गई है जिससे वो सदमे में हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रिंस नरुला का कनाडा में रहने वाले भाई रुपेश नरुला की मौत हो गई है. बता दें, प्रिंस नरुला बिग बॉस 9 के विनर भी रह चुके हैं.

जानकारी एक अनुसार, रूपेश नरुला की मौत टोरोंटो के स्केयरबॉघ के ब्लफर्स पार्क बीच पर कनाडा डे सेलिब्रेट करने के दौरान हुई. नरुला परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि रुपेश नरुला घर से अपने दोस्तों के साथ कनाडा डे सेलिब्रेट करने निकला था. यह सेलिब्रेशन टोरंटो के ब्लफर्स पार्क बीच हो रहा था, जहां समुद्र की एक तेज लहर उन्हें बहा ले गई. रुपेश नरुला को तैरने नहीं आता था जिसके कारण उनकी डूबने से मौत हो गई. 

शादी को हुए थे तीन महीने
खबरों की मानें तो रुपेश नरुला की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी और उनकी पत्नी जुलाई में कनाडा जाने वाली थी. रुपेश नरुला की मौत की खबर सुनकर प्रिंस नरुला सदमे में हैं. वहीं प्रिंस नरुला नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में अपनी पत्नी युविका के साथ हिस्सा ले रहे हैं. ऐसे स्थिति में नच बलिए टीम के लिए भी यह काफी बुरी खबर है. प्रिंस नरुला ने ऑडियंस को अपनी भाई की मौत के बारे में बताते हुए रो पड़े. 

'कसौटी..' में आने वाला है ट्विस्ट, होगी मिस्टर बजाज और प्रेरणा शादी

Spoiler Alert: 'ये रिश्ता..' में आएगा ट्विस्ट, नायरा बताएगी कार्तिक को कायराव का सच..

TRP लिस्ट में 'कसौटी..' को मिली ख़राब पोजीशन, नंबर वन पर रहा ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -