अचानक सीवर में गिरे 2 किसान, एक मिला और एक गायब
अचानक सीवर में गिरे 2 किसान, एक मिला और एक गायब
Share:

हरियाणा के सिरसा शहर से जुड़े एक गांव में बुरी खबर सामने आई है. जिसमें गांव नटार के निकट गांव के दो किसान बुधवार देर रात्रि सीवर में गिर गए. दोनों किसान खेतों में जल लगाने गए थे. एक किसान को रात्रि को ही बाहर निकाल लिया गया था. वहीं दूसरे की तलाश अभी जारी है. रात से ही जिला प्रसाशन द्वारा  रेस्क्यू ऑपरेशन  चलाया जा रहा है. अवसर पर प्रशासन और पुलिस के अफसरों भी मौजूद है. भूमि को खोद कर किसान को खोजने के लिए मार्ग बनाया जा रहा है. प्रशासन द्वारा खुदाई के लिए दो जेसीबी मशीनें को तैनात किया गया है.

आज बनाएगा गेहलोत गुट विधानसभा सत्र की रणनीति हुई शुरू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नटार निवासी 45 वर्षीय पूर्ण सिंह व 25 वर्षीय काला सिंह उर्फ संदीप के साथ ये घटना घटी है. जब वे दोनों खेतों में पानी लगा रहे थे. काला सिंह सीवरेज लाइन का ढक्कन खोलकर उसमें उतर गया. लाइन में गैस के प्रभाव और जल के तेज बहाव के चलते वह उसमें बह गया. उसे बचाने के लिए पूर्ण सिंह ने कोशिश किए तो वह भी जल में बह गया.

CM गहलोत ने किया ट्वीट, बताया किसी दिन से प्रारंभ होगी विधानसभा

जानकारी मिलते ही एसडीएम जयवीर सिंह यादव सुरक्षा दल के साथ अवसर पर पहुंचे. पूर्ण सिंह को जल से निकाल लिया गया, और गंभीर हालत में जिले के प्राइवेट चिकित्सालय में एडमिट करवाया गया है जबकि काला सिंह की तलाश देर रात तक जारी थी. प्रशासन ने सीवरेज लाइन में उतरने वाले प्रशिक्षित स्टाफ को जल में बहे युवक को खोजने के लिए लाइन में उतारा है.

इन 5 टीमों ने जीते सबसे अधिक ODI मैच, दो टीम 500 के पार

अमित शाह के नाम से डरते है गहलोत खेमे के विधायक

भारत ने बाज़ार में उतारी 'सबसे सस्ती' कोरोना की दवा, Zydus Cadila ने की लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -