अमित शाह के नाम से डरते है गहलोत खेमे के विधायक
अमित शाह के नाम से डरते है गहलोत खेमे के विधायक
Share:

राजस्थान में चल रहे राजनीतिक संकट के दौर में लगभग एक माह की बाड़ाबंदी के पश्चात अशोक गहलोत और सचिन पायलट दल के एमएलए आखिरकर जयपुर लौट आये हैं. हालांकि गहलोत खेमे के एमएलए जयपुर आने के बाद से फिर बाड़ाबंदी में हैं. विधायकों की यह बाड़ाबंदी अगले सप्ताह तक चलने की संभावना जताई जा रही है. लेकिन इस बीच अशोक गहलोत खेमे के कांग्रेस एमएलए का एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से धमाल मचा रहा है. यह वीडियो एमएलए का बुधवार को जैसलमेर से जयपुर वापसी के वक्त बताया जा रहा है.

राहुल की ट्रोलिंग पर दिग्विजय ने दिया जवाब, कहा- हिटलर की रणनीति अपना रहे भाजपा-संघ

हवाई जहाज में बनाये गये वीडियो में एमएलए की चर्चा में गृहमंत्री अमित शाह का जिक्र है. हवाईजहाज में एक एमएलए वीडियो बना रहे हैं, और इसमें दूसरे एमएलए कह रहे हैं कि अमित शाह को पता चल गया तो सबको अहमदाबाद उतार देंगे. वहीं इस वीडियो में सचिन पायलट के संबंध में भी बातचीत हो रही है. हालांकि यह बातचीत पूरी तरह से हंसी ठिठोली के रूप में हो रही है. लेकिन विधायकों के जयपुर लौटने के बाद बुधवार शाम से ही यह वीडियो सोशल मीडिया में जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस बातचीत में बसपा से कांग्रेस में सम्मिलित हुए एमएलए रणवीर सिंह गुढ़ा भी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं.

वैक्सीन के बिना ठीक हो जाएगा कोरोना, वैज्ञानिकों ने किया न्यू जनरेशन इलाज का दावा

विदित हो कि राजनीतिक संकट आने पर गहलोत खेमे के एमएलए की पहले गत महीने जयुपर के पास कूकस स्थित होटल फेयरमोंट में बाड़ाबंदी की गई थी. उसके पश्चात अगस्त के प्रारंभ में सभी एमएलए को जैसलमेर के रेतीले धोरों में स्थित लग्जरी होटल सूर्यगढ़ में शिफ्ट किया गया था. वहां 12 दिन तक बाड़ाबंदी में रहने के बाद बदले सियासी हालात के मद्देनजर सभी को बुधवार को विशेष विमान से जैसलमेर से जयुपर शिफ्ट किया गया है. उसी दौरान हवाईजहाज में एमएलए की हुई बातचीत का यह वीडियो बताया जा रहा है. जयपुर आते ही इन सभी एमएलए की फिर से होटल फेयरमोंट में बाड़ाबंदी कर दी गई है.

रूस: दुनिया की पहली कोरोना वैक्सीन पर सवालिया निशान, 38 लोगों पर ट्रायल, 144 साइड इफ़ेक्ट

आज बनाएगा गेहलोत गुट विधानसभा सत्र की रणनीति हुई शुरू

मुख्यमंत्री गहलोत ​समर्थक विधायकों ने राज्य में जमकर करवाए ट्रांसफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -