'सिलसिला' में फिर होगी 'मौली' और 'कुणाल' की शादी
'सिलसिला' में फिर होगी 'मौली' और 'कुणाल' की शादी
Share:

अपने ट्विस्ट को लेकर पिछले कई दिनों से सुर्ख़ियों में बना हुआ पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' इन दिनों दर्शकों के बीच कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हो रहा हैं. ख़ास बात यह है कि पिछले कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ यह सीरियल बहुत जल्द ही दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है.

'मधुबाला' के बाद 'नंदनी' बनकर दर्शकों के दिलों पर छायी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

अब तक शो में दिखाया जा रहा है कि मौली को इस बात का अहसास होने लगता है कि कुणाल नंदनी से प्यार करता हैं लेकिन अभी तक उसे नंदनी और कुणाल की सच्चाई के बारे में नहीं पता हैं. कहानी के मुताबिक़ शो में अभी मौली के भाई की शादी हो रही हैं.

Silsila Badalte Rishton Ka : 'मौली' के सामने आएगी 'कुणाल' और 'नंदनी' की सच्चाई?

अब हाल ही में खबर आई है कि मौली और कुणाल एक बार फिर से शादी करेंगे. जी हाँ शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जायेगा कि मौली और कुणाल एक बार फिर से शादी करेंगे. दरअसल हाल ही में शो के कुणाल यानी टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता शक्ति अरोरा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिनमें वह और मौली फेरे लेते नजर आ रहे हैं. मौली और कुणाल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

रियल लाइफ में बोल्ड दिखना पसंद करती हैं दृष्टि धामी

 

खास बात यह है कि इस शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प हैं जिसके चलते दर्शक इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं, वही टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बना चुका हैं. बता दें कि शो में मौली के किरदार में पॉपुलर अभिनेत्री अदिति शर्मा नजर आ रही हैं तो वही कुणाल के किरदार में पॉपुलर अभिनेता शक्ति अरोरा हैं. इसके अलावा नंदनी के किरदार में टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा हैं दृष्टि धामी नजर आ रही हैं.

चटपटी खबरें..

फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही है अशनूर कौर

अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा हॉट लुक

'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -