फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही है अशनूर कौर
फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही है अशनूर कौर
Share:

अपनी खूबसूरत अदाकारी के जरिये छोटी सी उम्र में ही छोटे पर्दे पर अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस अशनूर कौर इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. अशनूर कौर को लेकर चर्चा हो रही हैं कि वह जल्द टीवी के नए शो 'पटियाला बेव्स' में दिखाई देंगी. खबरों की माने तो अशनूर इस शो में एक मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं.

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, 'नायरा' के साथ 'कार्तिक' फिर कर देगा यह हरकत

शो की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि यह कहानी एक ऐसी लड़की हैं जो अपनी माँ से बहुत प्यार करती हैं. इस शो में अशनूर टॉमबॉय की भूमिका में होंगी जो अपनी माँ का बेहद ख्याल रखती हैं. अशनूर का कहना हैं कि वह अपने इस नए शो को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह इस सीरियल में मिनी खुराना का किरदार निभाने वाली है.

'इश्कबाज़' एक्टर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

इससे पहले अशनूर को आपने टीवी दुनिया के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा होगा. इसके अलावा भी अशनूर ’पृथ्वी वल्लभ’,‘महादेव’,‘झाँसी की रानी’ और कई जाने माने शोज में नजर आ चुकी हैं. अशनूर मात्र 14 वर्ष की हैं और वह महज 7 वर्ष की उम्र से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर चुकी है.

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

अशनूर न सिर्फ टीवी की दुनिया में बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. खबरों की माने तो अशनूर  जल्द ही अनुराग कश्यप की हिंदी फिल्म ‘मनमर्ज़ियाँ’ में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू के साथ अभिनय करती नज़र आएंगी. फिलहाल तो वह अपने नए शो को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

चटपटी खबरें..

अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा हॉट लुक

'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -