'सिलसिला' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, 'कुणाल' देगा 'मौली' को धोखा?

'सिलसिला' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, 'कुणाल' देगा 'मौली' को धोखा?

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' अक्सर अपने ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में रहता हैं. शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प है जिसकी वजह से दर्शक इस शो को बहुत पसंद करते हैं. मौली, नंदनी और कुणाल के बीच दिखाई जा रही कहानी दिन ब दिन और भी दिलचस्प होती जा रही है जिससे इस शो ने अपनी जगह टीआरपी लिस्ट में भी बना ली है.

Video: किन्नर बहु ने लिपलॉक कर अपने पति को खिलाया केक

अब हाल ही में खबर आई है कि एक बार फिर इस पॉपुलर शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके बाद दर्शक शो को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो जायेंगे. दरअसल बताया जा रहा है कि कुणाल मौली को छोड़कर नंदनी के प्यार में पागल हो जायेगा. जी हाँ इस ट्विस्ट के बाद शो की कहानी में एक लंबा मोड़ आने वाला है.

इस टीवी अभिनेता की बाथटब की तस्वीर से इंटरनेट पर मची सनसनी

सूत्रों के मुताबिक़ कुणाल मौली के साथ अजीब तरह का व्यवहार करता है जिससे मौली परेशान होने लगती है. इसी बीच नंदनी शहर छोड़कर लखनऊ जाने की प्लानिंग करती है और जैसे ही इस बात का पता कुणाल को लगता है वह पागल होकर नंदनी को रोकने पहुंच जाता है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कुणाल नंदनी को रोककर अपने प्यार का इजहार कर देगा.

Silsila Badalte Rishton Ka : 'कुणाल' जल्द करेगा 'नंदनी' से अपने प्यार का इजहार?

खास बात यह है कि इस दौरान नंदनी कुणाल को गले लगा लेती और इसी समय मौली आ जाती है. मतलब साफ है कि आने वाले एपिसोड में जबरदस्त तड़का लगने वाला है. बता दें कि शो में नंदनी के किरदार में पॉपुलर अभिनेत्री दृष्टि धामी और मौली के किरदार में अभिनेत्री अदिति शर्मा नजर आ रही हैं. इसके अलावा कुणाल के किरदार में पॉपुलर अभिनेता शक्ति अरोरा हैं.

चटपटी खबरें..

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया मोड़ कार्तिक की नई गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ

पोपटलाल की दुल्हन को भगाने के लिए सोसायटी वालो ने बुलाया तांत्रिक

 

?