Silsila Badalte Rishton Ka : 'कुणाल' जल्द करेगा 'नंदनी' से अपने प्यार का इजहार?
Silsila Badalte Rishton Ka : 'कुणाल' जल्द करेगा 'नंदनी' से अपने प्यार का इजहार?
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो की कहानी बेहद ही दिलचस्प है जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं और हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में शामिल होता है. शो में मुख्य भूमिका में टीवी की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी, शक्ति अरोरा, अभिनव शुक्ला, आदिति शर्मा नजर आ रही हैं. शो में अभिनेत्री दृष्टि धामी 'नंदनी' के किरदार में हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं.

अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. दरअसल कुणाल जल्द ही 'नंदनी' से अपने प्यार का इजहार कर देगा और इस दौरान अभिनेत्री आदिति शर्मा यानि कुणाल की पत्नी 'मौली' चौंक जाती है. इन दिनों शो की कहानी में दिखाया जा रहा है कि नंदनी, मौली और कुणाल तीनों बाहर घूमने के लिए गए और इस दौरान कुणाल नंदनी से अपने दिल की बात बताने के लिए सोचेगा लेकिन इसी समय मौली आ जाती है और कुणाल अपने दिल की बात न बताते हुए दूसरी बात करने लगता है.

बिगबॉस-12 में सल्लू मियां की जोड़ीदार होगी ये हॉट एक्ट्रेस

अब देखना यह है कि कुणाल अपने प्यार का इजहार कर पायेगा या नहीं?.. बता दें कि यह टीवी शो अपने शुरूआती दिनों से चर्चा में है शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो में मुख्य किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री दृष्टि धामी इससे पहले कई शोज में नजर आ चुकी हैं वह 'मधुबाला', 'गीत परदेश में हैं मेरा दिल' जैसे शोज के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है.

चटपटी खबरें.

बिकिनी पहनने पर इस एक्ट्रेस को मिल रही है गालियां

इस टीवी एक्ट्रेस की कातिल अदाओं का फैन हुआ सोशल मीडिया

बिगबॉस-12 में सल्लू मियां की जोड़ीदार होगी ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -