नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा
नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन-3 में बेला का किरदार निभाती हुईं नजर आ रहीं हैं. सुरभि अपने शो के कारण तो चर्चाओं में बनी ही रहती हैं और इसके साथ ही वो अपनी दिलकश अदाओं के कारण भी सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. सुरभि सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर चर्चा का विषय बन जाती हैं. पिछले कुछ दिनों से तो सुरभि फैंस को अपने हॉट लुक से रूबरू करवा रहीं थीं लेकिन हाल ही में उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर तो आप भी इस नागिन के दीवाने हो जाएंगे.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं बेला ने लाल और पीले रंग का लहंगा पहना है और इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ज्वेलरी भी केरी की है. इस खूबसूरत से लहंगे के साथ सुरभि ने हार, मांगटीका और इयरिंग्स भी पहने हैं. इस लुक में सुरभि बला की खूबसूरत लग रहीं हैं. सुरभि ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'I just feel so “लाल पीला “ sometimes'

सुरभि के फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. फैंस उनके इस ट्रेडिशनल लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें सुरभि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'कुबूल है' से की थी. इस शो में उन्होंने जोया का किरदार निभाया था. वहीं नागिन-3 की बात करे तो ये शो शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा है. सुरभि इस शो में बेला के किरदार के जरिए सभी की टीवी स्क्रींस पर राज कर रहीं हैं.

चटपटी ख़बरें...

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

शो की नागिनों से कहीं ज्यादा सुंदर है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

संजू संग घपा-घप करने वाली पिंकी ने वाइट साड़ी पहनकर गरमाया माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -