'सिलसिला...' में मौनी के सामने आई बड़ी परेशानी, कुणाल या ईशान किसे चुनेगी?
'सिलसिला...' में मौनी के सामने आई बड़ी परेशानी, कुणाल या ईशान किसे चुनेगी?
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि टीवी शो सिलसिला बदलते रिश्तों का से जब से नंदनी यानी दृष्टि धामी गईं हैं तब से ट्विस्ट आए जा रहे हैं. ऐसे में अपने ट्विस्ट और टर्न्स के चलते सीरियल लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. फिलहाल आप शो में देख रहे होंगे कि मौली ईशान से शादी करने का मन बना चुकी है और सबसे मजेदार बात यह है कि, वो यह सब कुणाल को इस बात का एहसास कराने के लिए कर रही है कि वह कुणाल को भूल कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है और इसी बीच मौली को इस बात का भी एहसास हो चुका है कि वो चाहे कितनी भी आनाकानी कर ले वो कुणाल और उसके परिवार से आज भी प्यार करती है.

वहीं अब तक आप सभी ने देखा होगा कि कहानी में मौली और ईशान के बीच कुणाल की वजह से झगड़ा हो गया है और ईशान ने मौली को उसके पहले पति से दूर करना चाहता है इसलिए उसने मौली को कुणाल और उसके परिवार से दूरी बनाने की हिदायद दे डाली है. वहीं अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि ईशान की बात सुनकर मौली काफी परेशान हो जाएगी और वो अपनी शादी के फैसले के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाएगी. वहीं मौली यह निर्णय लेगी कि वो ईशान से शादी नहीं करेगी क्योंकि वो कुणाल के परिवार को अकेला नहीं छोड़ कर जाना चाहती. वहीं दूसरी तरफ जब ईशान को मौली के इस फैसले के बारे में पता चलेगा तो वो मौली से नाराज हो जाएगा.

अब आगे ईशान, मौली को शादी का फैसले पर एक बार फिर सोचने के लिए कहेगा और इसके बाद मौली परेशान हो जाएगी क्योंकि वो जानती है कि उसकी बेटी मिष्ठी कुणाल को नहीं बल्कि ईशान को पसंद करती है. अब इस कहानी में बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब मौली सब कुछ भूल कर ईशान से ही शादी करने का मन बना लेगी, क्योंकि वो कुणाल को मिष्ठी का सच नहीं बताना है, ऐसे में आगे की कहानी खूब दिलचस्प मोड़ लेने वाली है.

दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस 12 का विनर नहीं बनाना चाहते सलमान खान!

'कसौटी...' में अनुराग और कोमोलिका को करीब लाने की कोशिश करेगी प्रेरणा, क्या होगा अंजाम?

लाल इश्क में होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएंगी डरावना किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -