'कसौटी...' में अनुराग और कोमोलिका को करीब लाने की कोशिश करेगी प्रेरणा, क्या होगा अंजाम?

आप सभी इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' तो देख ही रहे होंगे. यह शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स के चलते दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ बनाए हुए है और लगातार शो में कुछ ना कुछ अजीब हो ही रहा है. ऐसे में लगातार इस टीवी शो में ऐसे-ऐसे चौंकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं कि दर्शकों की रुझान इस डेली सोप पर बना हुआ है. आप सभी ने देखा होगा कि बीते दिनों ही इस सीरियल में नवीन बाबू की असलियत सभी के सामने आई है और अब इसके बाद कुछ ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि नवीन की कहानी का ट्रैक खत्म होने के बाद प्रेरणा और अनुराग की लव स्टोरी शुरु होगी, लेकिन जब तक कहानी में कोई विलेन ना हो कहानी में मजा नहीं आता है.

जी हाँ, अब इस शो में एक और ऐसा मोड़ आने वाला है जो आपको हैरान करने वाला है. इन दिनों शो में चल रहे हालिया ट्रैक की बात करें तो आपने अभी तक देखा है कि प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे की ओर झुकने लगे हैं लेकिन दोनों ही इस बात का इजहार नहीं कर पा रहा है और इसकी वजह ये है कि प्रेरणा को ऐसा लगता है कि अनुराग उससे प्यार नहीं करता क्योंकि वो उसके टाइप की लड़की नहीं है. वहीं अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में कमोलिका की एंट्री होने वाली है और इसका प्रोमो मेकर्स ने भी रिलीज कर दिया है.

अब आप आने वाले एपिसोड में देखने वाले हैं कि मोहिनी अपनी बहू के रूप में कमोलिका को पसंद कर लेगी और वहीं, दूसरी तरफ कोमोलिका नोट करेगी कि अनुराग उसमें कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखा रहा है और यह सब देखकर कमोलिका को बुरा लगेगा और वो अनुराग को सबक सिखाने की कोशिश करेगी. इसी बीच जब प्रेरणा कोमोलिका को देखेगी तो उसको लगेगा कि वो अनुराग की पसंद के मुताबिक एक दम परफेक्ट है और ऐसे में वो अनुराग और कोमोलिका को पास लाने की कोशिश करने लगेगी. वहीं अब शो में क्या-क्या होने वाला है यह देखना बहुत मजेदार होगा.

इन राशियों को होने वाला है आज बड़ा नुकसान, इनकी चमक जाएगी किस्मत

अचानक आ जाये ब्रेन स्ट्रोक का अटैक तो ऐसे करें इलाज

रोज सुबह भिगोकर खाये किशमिश, हड्डियों को मिलेगा फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -