दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस 12 का विनर नहीं बनाना चाहते सलमान खान!
दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस 12 का विनर नहीं बनाना चाहते सलमान खान!
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि इन दिनों बिग बॉस 12 लगातार फिनाले की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. बीते कल वीकेंड के वार में घर के सदस्यों को एक टास्क दिया गया जिसके तहत सभी को आपसी सहमती से एक दूसरे को नंबर 1-7 तक की पोजीशन देनी थी. ऐसे में सभी दीपिका कक्कड को सबसे कमजोर बताते नजर आए और उनपर आरोपों की बौछार की. वहीं उस दौरान सभी लोगों का मानना था कि दीपिका सबसे कमजोर सदस्य है क्योंकि वो श्रीसंथ के लिए गेम खेलती है. वहीं सभी आरोपों पर दीपिका अपनी सफाई देती नजर आईं, और उन्होंने कहा कि, 'मुझे गर्व है कि मैंने घर में सही फैसले लिए मैं बिना मतलब झगड़ा नहीं कर सकती.'

इस तरह दीपिका ने सब को मुंह तोड़ जवाब दिया लेकिन फिर भी सुरभि ने उनको नंबर 7 की पोजीशन ही दी. वहीं इसके बाद सलमान खान ने सुरभि की क्लास ली. जी हाँ, जब उन्होंने सुरभि से घर के विजेता का नाम पूछा तो वो अपने पुराने बयान से पलट गई और विनर के नाम पर दीपिका का नाम ले लिया.

वहीं उसके बाद सलमान घर के सदस्यों के फैसले पर सवालिया निशान लगाते हुए कहते कि, 'आपको डर है कि कहीं दीपिका शो जीत न जाए इसलिए आपने उनको सबसे नीचे का पोजीशन दी है.' वहीं यह तो तय है कि सलमान घरवालों के इस फैसले से खुश नहीं है तो क्या सलमान दीपिका को विनर बनते नहीं देखना चाहते?

बिग बॉस 12: शादी के बाद सलमान के सामने रणवीर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मेरे साथ तो रोज...'

जल्द ही टीवी के इस शो में नजर आएगी महक चहल

जमानत मिलते ही अरमान ने कहा- 'कोई मेरी छवि को खराब करना चाहता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -