'सिलसिला..' में नंदिनी और कुणाल के अलग होने पर घबराए फैंस, दी धमकी

इन दिनों कलर्स चैनल के सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है ऐसे में मौली और कुणाल के रिश्ते में आई दरार के बाद कहानी में ऐसा ट्विस्ट आया है कि, दर्शक हर एक एपिसोड को देखने के बाद ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर आने वाले दिनों में कुणाल मौली का साथ देगा या फिर वो नंदिनी के साथ ही नई दुनिया बसाएगा..?

यह सवाल सभी को खाए जा रहा है. ऐसे में बीते एपिसोड में ही देखा गया कि अपने जन्मदिन में नशे की हालत में मौली नंदिनी से तोहफे के रुप में कुणाल को वापिस मांगती है और ऐसे में मौली की बचपन की दोस्त दिल पर पत्थर रखकर ये बात मान जाती है और आखिर में कुणाल से हर रिश्ता खत्म करने की बात करती है. वैसे नंदिनी की जुबान से रिश्ता तोड़ने की बात सुनते ही कुणाल के पैरों तले जमीन खिसक जाती है और वह हैरान रह जाता है. आप सभी को यह भी बता दें कि इस एपिसोड को देखने के बाद कई फैंस निराश हो गए है और सभी ने निर्माताओं से आगे भी कुणाल और नंदिनी को साथ दिखाने की मांग की है सभी चाहते हैं वह दोनों साथ हो जाए.

क्योंकि अगर कुणाल और नंदिनी अलग हो गए तो वह इस सीरियल को नहीं देखेंगे. जी हाँ, फैंस दोनों को साथ देखना चाहते हैं. आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों जब कुणाल मौली को नंदिनी की वजह से धोखा देता रहा, तो कई लोगों ने इस सीरियल के स्टोरीलाइन पर सवाल खड़े किए थे और इसे बंद करने की मांग भी की थी और अब शो में कुणाल को सभी नंदनी के साथ देखना चाहते हैं.

कॉफी विद करण में दीपिका और आलिया उड़ाएंगी रणबीर का मज़ाक

कुष्मांडा अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

Video: शादी के बाद एक दूजे को लिपलॉक करते दिखे मिस्टर एंड मिसेस नरूला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -