Video: शादी के बाद एक दूजे के साथ दिखे मिस्टर एंड मिसेस नरूला
Video: शादी के बाद एक दूजे के साथ दिखे मिस्टर एंड मिसेस नरूला
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल 'बिग बॉस' से शुरू हुई लव स्टोरी शादी में बदल गई है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं युविका चौधरी और प्रिंस नरूला कि जिन्होंने बीते कल शादी कर ली है दोनों की शादी मुंबई में धूम धाम से हुई जहां पर युविका लाल रंग के लहंगे में कहर नजर आईं वहीं प्रिंस क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए थे. इस दौरान दोनों का अंदाज शानदार रहा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rannvijay Singha Prince Narula (@adeeb_reza) on

आपको बता दें कि इन दोनों की शादी में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की मशहूर हस्तियां पहुंचीं और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. शादी के फेरे लेने के बाद शादी समारोह को खास बनाने के लिए युविका के लिए प्रिंस ने पंजाबी गाने पर स्पेशल डांस भी किया और शादी के दौरान दोनों ने एक दूजे को कई बार किस भी किया. इस शादी समारोह में नेहा धूपिया, तब्बू, सोहेल खान, सुनील शेट्टी के अलावा रणविजय सिंह, प्रियांक शर्मा, करन मेहरा और उनकी पत्नी निशा और वरुण सूद भी नजर आए और साथ ही नागिन 3 कि पूरी टीम नजर आई.

शादी के बाद प्रिंस और युविका केक कट करते हुए नजर आए जहाँ दोनों का अंदाज शानदार रहा और प्रिंस ने केक कट करने के बाद युविका को खिलाया और फिर उन्हें लिप किस कर लिया. दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और पसन्द भी किया जा रहा है. युविका इस दौरान बालों में गजरा लगाए हुए लाल साड़ी में नजर आई वहीं प्रिंस ने सफेद रंग का कुरता पायजामा पहना था.

Photos: प्रीविका की शादी में शामिल हुए टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स

Video : शादी में वरमाला डालते ही एक-दूजे को किस करते नजर आए प्रीविका

Photos: युविका-प्रिंस ने लिए सात फेरे, एक-दूजे के हुए हमेशा के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -