कॉफी विद करण में दीपिका और आलिया उड़ाएंगी रणबीर का मज़ाक
कॉफी विद करण में दीपिका और आलिया उड़ाएंगी रणबीर का मज़ाक
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही टीवी शो कॉफी विद करण शुरू होने वाला है और खबरों के अनुसार इस शो की पहली गेस्ट आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण होने वाली है. खबरों के अनुसार ये दोनों ही पहली गेस्ट बनकर नज़र आने वाली हैं. ऐसे में आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि दोनों ही एक्ट्रेस मिल कर रणबीर कपूर का मज़ाक उड़ाने वाली हैं.

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार करण जौहर आलिया भट्ट से रणबीर कपूर से जुड़ा सवाल करते हैं जिस पर आलिया ज़ोर से डकार ले लेती है और करण जौहर हैरान हो जाते हैं, इसे सुनकर करण हंसने लगते हैं और उसके बाद वहां दीपिका पादुकोण से पूछा जाता है कि 'आलिया और उनमें से कौन सबसे पहले शादी करेगा' तो दीपिका आलिया की तरफ तो आलिया दीपिका की तरफ इशारा करती है.

इसके बाद सभी बाद ठहाके लगाने लगते हैं. अब आने वाले एपिसोड में बहुत कुछ ख़ास होने वाला है जिसे देखकर आप सभी को मजा आएगा साथ ही बहुत हैरानी भी होगी. आपको बता दें कि आलिया रणबीर की प्रजेंट प्रेमिका है वहीँ दीपिका रणबीर की एक्स रह चुकीं हैं. अब शो में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन किसकी बुराई करता है और क्या क्या होता है..? यह तो तय है कि शो के पहले ही एपिसोड में खूब हंगामा और ड्रामा होने वाला है..

कुष्मांडा अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

Video: शादी के बाद एक दूजे को लिपलॉक करते दिखे मिस्टर एंड मिसेस नरूला

प्रीविका की शादी में इस अंदाज में नजर आईं गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -