दृष्टि धामी का नया मेकओवर देखकर भड़कें अर्जुन बिजलानी, कहा- ‘तू ये सब...’
दृष्टि धामी का नया मेकओवर देखकर भड़कें अर्जुन बिजलानी, कहा- ‘तू ये सब...’
Share:

कभी सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आईं दृष्टि धामी टीवी की टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक है जो आप सभी जानते ही हैं. दृष्टि सालों से अपनी अदाकारी के जरिए दर्शकों का दिल जीतते आ रही है और इस शो में भी उन्होंने सभी के दिलों को अपने नाम किया था तभी उनके जाने के बाद शो को बंद करने के लिए कहा गया था. अब वह अपनी नई-नई तस्वीरों के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने मेकओवर करवाया है.

हाल ही में दृष्टि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने मेकओवर की तस्वीर को साझा किया है और सामने आई इस तस्वीर में दृष्टि का लुक एकदम जुदा लग रहा है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि सिलसिला बदलते रिश्तों का को अलविदा कहने के बाद दृष्टि इन दिनों ब्रेक पर है और अब उन्होंने अपने लुक की तस्वीर के जरिए अपने फैंस को चौका दिया है वह इसमें बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इन दिनों दृष्टि ने नया हेयरकट लिया है, जिसके चलते उनका पूरा लुक ही बदल गया है. आपको बता दें कि दृष्टि की नई तस्वीर में वह टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही है और दृष्टि के मेकओवर को देखने के बाद उनके फैंस सातवें आसमान पर जा चुके है.

जी हाँ, ऐसे में दृष्टि को देखने के बाद टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कहा, ‘मुंबई में गर्मी कम है जो तू ये सब कर रही है.’ इसी के साथ टीवी एक्टर विन राणा ने दृष्टि की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘तबाही.’ आप सभी को बता दें कि इन दिनों उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है और इस समय इंस्टाग्राम पर दृष्टि के 1.8 मिलियन फॉलोवर्स है.

बिना कपड़ों के एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

चुपके-चुपके रोहित सुचंती संग इश्क़ लड़ा रहीं हैं सृष्टि रोडे, गवाह बनी यह तस्वीरें

नेट की ड्रेस में शमा सिकंदर ने दिखाए अपने निजी अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -