बिना कपड़ों के एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल
बिना कपड़ों के एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल
Share:

इन दनि भले ही नई टीवी अभिनेत्रियों ने अपने हॉट अवतार से सभी के दिलों में जगह बनाई है लेकिन लोग पुरानी अभिनेत्रियों को नहीं भूले हैं जो इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, फेमिना मिस इंडिया 2004 की फायनलिस्ट शिवलिका शर्मा अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इस समय उनकी हॉटनेस के सभी दीवाने हैं सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. टीवी एक्ट्रेस शिवालिका शर्मा का जन्म जम्मू में हुआ लेकिन एक्टिंग और मॉडलिंग के वजह से शिवालिका मायानगरी मुंबई में सेटल हो गईं और शिवालिका शर्मा ने कई टीवी शोज में काम किया हैं जो आप सभी ने देखी ही होगा.

फिलहाल एक नए फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है It’s absolutely FINE to get STILL...Just don’t make a home in your STILLNESS. It will ISOLATE you from all small possibilities of achieving anything. OPPORTUNITIES have a style of coming into our life when we least expect of are ready to give up ! So even in absolute stillness, don’t just give up yet! ..#shivalikasays #nosmalltalk #changetheblueprint

इस नए फोटोशूट में वह दिलकश लग रहीं हैं और अपने नए अवतार से सभी के होश उड़ा रहीं हैं. शिवलिका शर्मा को टीवी सिरियल में पहला ब्रेक 2004 में मिला और 'कितनी मस्त हैं जिंदगी से उन्होने अपने करियर की शुरूआत की जो हिट शो रहा. इस शो में शिवलिका ने 'समीरा' की भूमिका निभाई थी और वो इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस अनन्या की सहेली के रूप में दिखाई दीं थीं. वहीं कितनी मस्त हैं जिंदगी' शो के दौरान शिवलिका ने पुणे में कम्प्युटर एप्लीकेशन में मास्टर्स डिग्री कम्पलीट की और शिवलिका फेमिना मिस इंडिया 2004 की फायनलिस्ट भी रही हैं जो सभी को पसंद आईं. वहीं अब शिवलिका टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से तहलका मचा देती हैं.

क्रॉप टॉप में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं मौनी रॉय

'मर्दानी' फिल्म की इस एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से लगाई इंस्टाग्राम पर आग

सिल्वर साड़ी में अनीता को देख कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए पति रोहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -