चुपके-चुपके रोहित सुचंती संग इश्क़ लड़ा रहीं हैं सृष्टि रोडे, गवाह बनी यह तस्वीरें
चुपके-चुपके रोहित सुचंती संग इश्क़ लड़ा रहीं हैं सृष्टि रोडे, गवाह बनी यह तस्वीरें
Share:

इन दिनों लगातार टीवी इंडस्ट्री में प्यार और ब्रेकअप हो रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों हुए सृष्टि रोड़े के ब्रेकअप के बाद वह रोहित सुचांती को डेट कर रहीं हैं. जी हाँ, बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे और रोहित की नजदीकियां काफी बढ़ती दिख रही हैं और इन दोनों एक दूजे के साथ लगातार समय बिता रहे हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही हाल ही में दोनों ने साथ में होली का त्यौहार मनाया था और अब इन दिनों दोनों साथ में छुट्टियां मना रहे हैं. जी हाँ, होली के दौरान दोनों के साथ बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी सोमी और सबा खान भी मौजूद थीं और बिग बॉस की इस गैंग ने एक साथ मिलकर होली का मजा जमकर उठाया था वहीं अब यह गैंग छुट्टिया मनाने निकल चुकी है.

जी हाँ, मनीष नागदेव के साथ अपनी सगाई तोड़ने के बाद रोहित सुचांती को डेट करने की अफवाहों के बीच सृष्टि रोडे इस समय मुंबई के पास एक खूबसूरत रिसॉर्ट में हैं और वहां जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. इन दिनों दोनों पालघर के एक रिसॉर्ट् में साथ समय बिता रहे हैं और नेचर का मजा ले रहे हैं और सृष्टि और रोहित दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं.

आप सभी को बता दें कि पहले सृष्टि रोहित को डेट करने के सवाल पर मना कर चुकीं हैं लेकिन रोहित ने साफ़ इस बात के लिए हां कहा था और अब दोनों लगातार साथ नजर आ रहे हैं. बीते दिनों रोहित सुचांती ने बताया कि ''मैंने कई बार इशारा किया लेकिन कभी खुलकर नहीं कहा. मैं उसे पसंद करता हूं. मुझे नहीं पता कि इस बात पर उसका क्या रिऐक्शन होगा.'' अब ऐसा लग रहा है मानो सृष्टि की तरफ से हाँ है.

नकुल मेहता के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जानकर खुश हो जाएंगे आप

'कुमकुम भाग्य' के बाद इस वेब सीरीज में नजर आएँगे मशहूर अभिनेता मिशाल रहेजा

बिग बॉस 12 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -