जानिये आखिर क्यों सिद्धार्थ ने जड़ा रश्मि को जोरदार थप्पड़
जानिये आखिर क्यों सिद्धार्थ ने जड़ा रश्मि को जोरदार थप्पड़
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला साथ में परफेक्ट दिखते हैं. उनकी केमिस्ट्री का जलवा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. परन्तु हकीकत में उनके रिश्ते काफी तनाव भरे रहे हैं. वहीं दिल से दिल तक शो में शुरू हुआ दोनों का झगड़ा बिग बॉस 13 में भी चला.वहीं फिर रियलिटी शो खत्म होते होते उनके रिश्ते सुधर गए. इसके अलावा अभी रश्मि और सिद्धार्थ के बीच सब ठीक है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तकरार के किस्से आज भी फेमस हैं.इसके साथ ही  सिद्धार्थ के फैन का बनाया एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इसके अलावा इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला का एग्रेसिव साइड दिखाया गया है. 

इसमें सिद्धार्थ रश्मि देसाई को जोरदार तमाचा जड़ते हुए दिख रहे हैं.अरे... फैंस को घबराने की जरूरत नहीं है. ये रील थप्पड़ है रियल नहीं. इसके साथ ही वीडियो बनाने वाले यूजर ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए सिद्धार्थ-रश्मि के शो दिल से दिल तक का एक सीन एंबेड किया है.वहीं जहां पर सिद्धार्थ ने रश्मि को थप्पड़ मारा था. वहीं इस सीन के साथ सिद्धार्थ का ऑडियो चल रहा है जिसमें वे भाड़ में जाओ कह रहे हैं.इसके साथ ही रश्मि का वो सीन लिया गया है जब वे बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ को खरी खोटी सुनाती हैं. इसके साथ ही वीडियो में सिद्धार्थ के रश्मि को थप्पड़ मारने वाले सीन को लूप में थप्पड़ की आवाज के साथ दिखाया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दोनों की लड़ाई दिखाते हुए म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा को बैकग्राउंड में लिया गया है. वहीं ये क्लिप वाकई फनी है. बनाने वाले ने जबरदस्त एडिटिंग की है. परन्तु  ये वीडियो रश्मि-सिद्धार्थ को साथ देखने वालों को निराश जरूर कर रहा है.इसके साथ ही सीरियल दिल से दिल तक में सिद्धार्थ-रश्मि की जबरदस्त स्कीन पेयरिंग दिखी थी. वे साथ में जब भी आए स्क्रीन पर छा गए. वहीं फैंस चाहते हैं वो साथ में फिर से शो करें. वहीं सिद्धार्थ के नागिन 4 में काम करने की खबरें भी हैं. फिलहाल  एक्टर ने इन खबरों को गलत बताया है. वहीं रश्मि का कहना है कि यदि सिद्धार्थ इस शो का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी.

सुपरहिट शो CID इस दिन होगा टीवी पर प्रसारित

हिना खान ने बाजार से लाये हुए सामान को कैसे करें साफ

सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैस्मिन भसीन बिगबॉस 14 में आ सकती है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -