हिना खान ने बाजार से लाये हुए सामान को कैसे करें साफ
हिना खान ने बाजार से लाये हुए सामान को कैसे करें साफ
Share:

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर कई वीडियो बना रही हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर रही हैं. इसके साथ ही इन वीडियोज के जरिए वो लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरुक करने और उन्हें इससे बचने के तरीके बताने की कोशिश कर रही हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसमें वह बता रही हैं कि किस तरह घर से कुछ कामों के लिए घर से बाहर जाना जरूरी हो जाता है. वहीं ऐसे में लौट कर खुद को और बाकी चीजों को सैनिटाइज कैसे करें. 

इसके साथ ही वीडियो में हिना खान मास्क पहने और हाथ में थैला लिए खड़ी नजर आ रही हैं.  वहीं वह बताती हैं कि कई बार घर से बाहर जाना जरूरी हो जाता है. अदाकारा हिना खान बताती हैं कि वह बाहर से थोड़ा राशन का सामान और कुछ दवाइयां लेकर आई हैं और वह बताने जा रही हैं कि किस तरह बाजार से वापस आने पर खुद को सैनिटाइज किया जा सकता है. वहीं हिना खान एक बाल्टी में डैटॉल और थोड़ा सा डिटर्जेंट मिला कर उससे चीजों को साफ करती हैं और कुछ चीजें जिन्हें सीधे पानी में नहीं डाल सकते उन्हें वो गीले कपड़े से पोछ देती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान बताती हैं कि जूतों को घर से बाहर ही उतार देना चाहिए और अगले दिन ही उन्हें पहनना चाहिए. इस्तेमाल किए गए ग्लव्स को फेंक देना चाहिए और घर में जाने के बाद किसी चीज को छुए बिना पहले वॉशरूम में जाकर नहाना चाहिए. वहीं हिना खान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- मैं बस आपको उन लूपहोल्स को अवॉइड करने का तरीका बता रही हूं जो बाहर राशन खरीद कर लाने के दौरान रह जाते हैं और हमें बहुत ज्यादा खतरे में डाल सकते हैं. वहीं हिना खान के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

रामायण के बाद कविता कौशिक ने 'राम नवमी' पर किया ट्वीट

कपिल शर्मा के जीवन के अनसुने किस्से, ऐसे बने कॉमेडी के बादशाह

कपिल शर्मा ने किया बेटी का कन्या पूजन, देखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -