सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैस्मिन भसीन बिगबॉस 14 में आ सकती है नजर
सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैस्मिन भसीन बिगबॉस 14 में आ सकती है नजर
Share:

टीवी का जाना माना शो सुपरनैचुरल शो नागिन 4 का हिस्सा रहीं जैस्मिन भसीन भी क्या अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की तरह बिग बॉस में पार्टिसिपेट करेंगी? वहीं जैस्मिन को उनके फैंस रियलिटी शो में देखना चाहते हैं, परन्तु एक्ट्रेस का ऐसा कोई इरादा नहीं लगता. वहीं इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में एक्ट्रेस ने पूछा गया कि वे बिग बॉस 14 में एंट्री करेंगी? इसके साथ ही जैस्मिन ने कहा- सच कहूं तो बतौर कंटेस्टेंट मुझे नहीं लगता मैं कभी बिग बॉस में जाऊंगी. मेरी दिक्कत ये है कि मैं डिप्लोमेटिक और मैनुपुलेटिव नहीं हो सकती है . 

वहीं बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा बनने के लिए आपको स्मार्ट होना होगा. मैं अपने दिमाग पर इतना सारा प्रेशर नहीं डाल सकती.इसके अलावा ये मेरे लिए मेंटल प्रेशर होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, जैस्मिन भसीन बिग बॉस में बतौर गेस्ट कई बार नजर आई हैं. परन्तु सलमान खान के रियलिटी शो में 3 महीने तक लॉक होने का एक्ट्रेस का कोई इरादा नहीं है. फिलहाल ये बात जानकर जैस्मिन के फैंस निराश तो जरूर होंगे. वहीं जैस्मिन सीजन 13 में अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए कई बार रियलिटी शो में नजर आई थीं. वहीं इस दौरान सिद्धार्थ और जैस्मिन के बीच शानदार बॉन्डिंग दिखी थी. 

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में जैस्मिन ने अपने और पुनीत पाठक के डेट करने की खबरों पर रिएक्ट किया. एक्ट्रेस ने कहा- पुनीत और मैं साथ में अच्छे दिखते हैं. परन्तु  फैक्ट ये है कि मैं हर किसी के साथ अच्छी दिखती हूं. मैं यंग हूं और सिंगल हूं. आप मुझे किसी के साथ भी पेयर कर सकते हैं. परन्तु ये करना अच्छी बात नहीं है. वहीं  मैं मेल फ्रेंड्स बनाने के लिए कंफर्टेबल रहना चाहती हूं. मैं जब भी किसी को डेट करूंगी या कपल बनूंगी, तो मैं जरूर इसके बारे में बताऊंगी. वहीं मुझे बख्श दो. वे सभी मेरे दोस्त हैं.

रामायण के बाद कविता कौशिक ने 'राम नवमी' पर किया ट्वीट

कपिल शर्मा के जीवन के अनसुने किस्से, ऐसे बने कॉमेडी के बादशाह

कपिल शर्मा ने किया बेटी का कन्या पूजन, देखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -