इस रिएलिटी शो में नजर आ सकते है सिद्धार्थ और शहनाज़
इस रिएलिटी शो में नजर आ सकते है सिद्धार्थ और शहनाज़
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान  के विवादित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13  में धमाल मचाने के बाद इस शो की तीन सुपरहिट जोड़ियों को एक और टीवी शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है। इसके साथ ही इस टीवी शो में हंगामा मचा चुकी असीम रियाज-हिमांशी खुराना , सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल  और पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा  की जोड़ी को एक और टीवी रियल्टी शो में जल्दी ही फैंस दोबारा देख सकेंगे। वहीं इन तीनों ही जोड़ियों को फैंस ने खूब पसंद किया था। ऐसे में इसी बात का फायदा उठाने के लिए टीवी शो नच बलिए 10 के मेकर्स ने इन तीनों जोड़ियों को अपने टीवी शो के लिए अप्रोच किया है। 

इसके साथ ही रिपोर्ट्स हैं कि इस टीवी शो में एक बार फिर ये जोड़ियां नजर आ सकती है। वहीं इस बारे में एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल टेली चक्कर ने अपनी एक रिपोर्ट से जानकारी दी है। इसके साथ ही रिपोर्टं की माने तो मेकर्स इन सभी कंटेस्टेंट को मिली भारी पॉपुलेरिटी को भुनाना चाहते हैं और इसीलिए इन सभी को टीवी शो नच बलिए 10 के लिए अप्रोच किया गया है | फिलहाल अभी तक असीम रियाज-हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ शुक्ला- शहनाज गिल या पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा की तरफ से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है। परन्तु  ये खबर जरुर फैंस के बीच रोमांच पैदा करने वाली है। इसके अलावा अब अगर ये छहों कंटेस्टेंट इस टीवी शो के लिए हां कर देते हैं तो ये फैंस के लिए भी किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद से ही फैंस सिद्धार्थ-शहनाज, पारस-माहिरा और असीम-हिमांशी की जोड़ी को काफी मिस कर रहे थे। वहीं ऐसे में इन तीनों जोड़ियों का नच बलिए 10 में आना किसी तोहफे से कम नहीं होगा। वहीं नच बलिए 10 के मंच पर जब ये जोड़ियां ताल से ताल मिलाएंगी तो टीआरपी लिस्ट में जरुर खलबली मच जाएगी। इस बात का सबूत सिडनाज का हालिया रिलीज म्यूजिक एलबम 'भुला दूंगा' है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। तो वहीं, हिमांशी-असीम और पारस-माहिरा के म्यूजिक वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचाई थी।

इन टीवी एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस को घर में आने से कैसे रोके

हम पांच की वापसी पर वंदना पाठक ने खोले कई राज़

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 अप्रैल को ऐसे करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -