पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 अप्रैल को ऐसे करेंगे शादी
पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 अप्रैल को ऐसे करेंगे शादी
Share:

टीवी के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 अप्रैल (2020) को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए अब इस कपल ने सादगी भरे अंदाज में शादी करने का फैसला लिया है। वहीं पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा शादी की हर रस्मों को काफी धूमधाम से पूरा करना चाहते थे, परन्तु मौजूदा स्थिति को देखते हुए दोनों चाहते हैं कि अब इनकी शादी में कोई ताम-झाम ना हो। इसके साथ ही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'देवों के देव महादेव' फेम पूजा बनर्जी 15 अप्रैल (2020) को कुणाल वर्मा के साथ कोर्ट मैरिज करेगी। एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए कुणाल वर्मा ने कहा है कि, 'हम आशा कर रहे है कि 15 अप्रैल को हमारी शादी रजिस्टर हो जाए, लेकिन ये लॉकडाउन की स्थिति पर निर्भर करता है। 

यदि कुछ नहीं हो पाएगा तो हम अपनी शादी को 10 दिन आगे भी बढ़ा देंगे। वहीं देखते है क्या होता है?इसी के साथ कुणाल वर्मा ने ये भी बताया है कि उनकी मां इस शादी के लिए काफी एक्साइटेड थी, परन्तु अब उन्हें इस बात का मलाल है कि चीजें पहले जैसी नहीं हो पाएंगी। इसके अलावा कुणाल वर्मा ने बताया है कि, 'मेरी मां मेरी शादी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थीं और उन्होंने पूरे परिवार के लिए ढेर सारी शॉपिंग भी की थी। वहीं वो चाहती थी कि बैंड, बाजा और बारात के साथ हमारी शादी पूरी हो। मेरा दिल बहुत दुख रहा है क्योंकि उनका सपना पूरा नहीं हो पा रहा है। इसके अलावा मैं अब और महीनों का इंतजार नहीं कर सकता हूं। पूजा और मैं सोलमेट हैं और शादी सिर्फ एक औपचारिक चीज है, लेकिन ये जितनी जल्दी ये हो जाए...उतना ही अच्छा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा पहली बार टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे। पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया और बीच में दोनों अलग भी हो गए थे। वहीं पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा को जल्द ही इस बात का एहसास हो गया कि दोनोंं एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे और इस वजह के चलते जल्द ही दोनों ने पैचअप भी कर लिया गया था । इसके अलावा साल 2017 में काफी धूमधाम के साथ दोनों की रोका सेरेमनी हुई थी और इस दौरान टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां दोनों को बधाई देने पहुंची थीं। फिलहाल तो हम इसी उम्मीद में है कि 15 अप्रैल (2020) को पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा शादी के बंधन में बंध जाए और अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश रहें।

शक्तिमान में मुकेश खन्ना के अलावा इन किरदारों ने भी दिखाया कमाल

टीवी की अदाकरा अंचित कौर को नोजरिंग्स का है बेहद शौक

इन टीवी सितारों ने देश के सुपरहीरोज के प्रति आभार जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -