इन टीवी एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस को घर में आने से कैसे रोके
इन टीवी एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस को घर में आने से कैसे रोके
Share:

कोरोना वायरस  से बचने के लिए बाहर से आई हर जरुरत के सामान का सैनेटाइजेश होना बहुत जरुरी है। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के अलावा खाने पीने के सामान का रख-रखाव करने भी कोरोना वायरस से बचा जा सकता है| इसके साथ ही यही वजह है कि टीवी अदाकारा हिना खान  ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को सैनेजाइजेशन का महत्व समझाया है। इसके अलावा हिना खान ने बताया है कि किस तरह से घर के राशन का सैनेटाइजेशन किया जाए और ये कितना जरुरी है। वहीं वीडियो में खुद हिना खान मास्क और ग्लव्ज पहनकर घर के राशन को सैनेटाइजर से साफ करती नजर आ रही हैं।इसके साथ ही हिना कुछ घरेलू नुस्खों के बारे में भी बात कर रही हैं।

वहीं उन्होंने बताया कि जिन लोगों को सैनेटाइजर नहीं मिल रहा है वो लोग गर्म पानी और साबुन मिलाकर सैनेटाइजर बना सकते हैं। इस घोल से घर में आने वाले सभी सामान को साफ करने से कोरोना वायरस की एंट्री घर में नहीं होगी। वहीं हिना खान ने अलावा अंकिता लोखंडे  ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को सैनेटाइजेशन को लेकर जागरुक कियाअंकिता लोखंडे शेयर की गई तस्वीर में घर के राशन को सैनेटाइजर से साफ करती नजर आ रही हैं। अंकिता लोखंडे ने इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा है, 'मैं घर में आ रही हर चीज को सैनेटाइज कर रही हूं। आप भी अपने सामान को सैनेटाइट करना न भूले और घर में सुरक्षित रहे।' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे भी चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लव्ज पहने नजर आ रही हैं। वहीं अंकिता लोखंडे और हिना खान की इन पोस्ट से ये बात पता लगती हैं कि दोनों ही अदाकाराएं इस बीमारी के प्रति अपने फैंस को जागरुक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसके साथ ही इसीलिए वो समय समय पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ इस बीमारी पर खुलकर बात करती दिख रही है। वहीं कुछ समय पहले ही हिना खान ने एक वीडियो के जरिए मास्क और सैनेटाइजर का महत्व सबको बताया था।  

टीवी की अदाकरा अंचित कौर को नोजरिंग्स का है बेहद शौक

इन टीवी सितारों ने देश के सुपरहीरोज के प्रति आभार जताया आभार

'भाभी जी घर पर हैं' की फेम शुभांगी अत्रे ने शेयर की यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -