सिद्धार्थ शुक्ला के ट्वीट से कंफ्यूज हुए फैंस, आभार प्रकट करने के लिए बोली ये बात
सिद्धार्थ शुक्ला के ट्वीट से कंफ्यूज हुए फैंस, आभार प्रकट करने के लिए बोली ये बात
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय रियेलटी शो बिग बॉस 13' खत्म हो चुका है और सिद्धार्थ शुक्ला पूरी तरह से ऐक्टिव हो गए हैं. सिद्धार्थ न सिर्फ अपने दोस्तों से मिल रहे हैं, बल्कि अपनी फिजीक पर भी काम कर रहे हैं. और तो और वह अपनी करीबी दोस्त शहनाज गिल के स्वयंवर यानी 'मुझसे शादी करोगे' में भी दिखाई दे रहे है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने दोस्तों के साथ शेयर की पार्टी की तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब सिद्धार्थ अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं, जिसने सभी फैन्स को कनफ्यूज कर दिया है. सिद्धार्थ ने हाल ही एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने सभी लोगों से एक-दूसरे को नीचा दिखाने के बजाय ऊपर उठाने की अपील की. सिद्धार्थ ने लिखा, अब वो टाइम आ गया है जब हम एक-दूसरे को ऊपर उठाएं, न कि नीचा. उम्मीद है कि लोगों में पॉजिटिविटी आएगी. आपने जो प्यार दिया और सपॉर्ट किया, उसके लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं. चलिए अब किसी को भी नीचा नहीं दिखाते. हमेशा मुझे सपॉर्ट करते रहें क्योंकि आपका प्यार मेरे लिए अनमोल है.#AlwaysBePositive #LoveYouAll."

रातभर अपनी इस करीबी दोस्त के साथ पार्टी कर रही थी रश्मि देसाई

इस मामले को लेकर इंटरनेट यूजर्स ने आगे कहा कि सिद्धार्थ ने यह ट्वीट शहनाज के सपॉर्ट में किया है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से शहनाज को 'मुझसे शादी करोगे' में उनके एटीट्यूड और बदले व्यवहार के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. शो में कुछ दिन पहले जब गौतम गुलाटी आए तो उन्होंने भी शहनाज को काफी कुछ सुनाया और कहा था कि अगर शहनाज को लगता है कि वह शो सिर्फ उन्हीं का है तो वह उनकी गलतफहमी है. साथ ही उन्होंने कहा था कि शहनाज शो में सभी का अपमान कर रही हैं.

भारती को छोड़ इस एक्ट्रेस से शादी करेंगे हर्ष लिंबाचिया

Khatron ke Khiladi 10: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी हुई शो से बाहर

इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ अपनी गलती का अफ़सोस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -