सिद्धार्थ शुक्ला ने दोस्तों के साथ शेयर की पार्टी की तस्वीरें
सिद्धार्थ शुक्ला ने दोस्तों के साथ शेयर की पार्टी की तस्वीरें
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' के विजेता बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी कारण से चर्चा में बने हुए हैं। वहीं सिद्धार्थ न केवल सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं बल्कि पार्टी में भी स्पॉट हुए। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है।वहीं इस तस्वीर में सिद्धार्थ अपने दोस्तों के साथ देर रात पार्टी करते हुए दिखाई दिए। इस तस्वीर को साझा करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'ढेर सारी शुभकामनाएं कुशाल तुम्हारी नई शुरुआत के लिए।' इस तस्वीर में सिद्धार्थ के अलावा कुशाल टंडन, रवि दुबे , कृतिका सेंगर और उनके पति निकितिन धीर भी नजर आए। दरअसल, कुशाल टंडन ने मुंबई में एक रेस्टोरेंट खोला है।

इसी रेस्टोरेंट की ओपनिंग का जश्न इन सितारों ने एक साथ मनाया। इसके साथ ही कुशाल टंडन के इस रेस्टोरेंट का नाम 'आर्बर 28' लॉन्च किया। कुशाल ने ये रेस्टोरेंट मुंबई के अंधेरी वेस्ट में है। कुशाल के रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसके अलावा इन तस्वीरों सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा कई और सितारे नजर आए जिससें सोहेल खान, यूलिया वंतूर,निया शर्मा, अनूप सोनी,सरगुन मेहता और करणवीर बोहरा का नाम शामिल है। सामने आई तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और कुशाल टंडन करीबी दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगाए दिखे। सिद्धार्थ शुक्ला बीते दिनों अनूप जलोटा के बयान की वजह से भी चर्चा में रहे। 

अनूप जलोटा 'बिग बॉस' सीजन 12 में आए थे। हाल ही में जलोटा से सिद्धार्थ शुक्ला के सीजन 13 के विजेता बनने को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था। इसके साथ ही एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अनूप ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में उनसे पूछे जाने पर कहा कि 'वो जानते नहीं कि सिद्धार्थ शुक्ला कौन हैं। वह कैसा दिखता है। अगर मेरे सामने आ जाए तो उसे पहचान भी नहीं पाऊंगा। जब मैं बिग बॉस के घर में गया तो मेरे लिए वो डेढ़ महीना एक पेड हॉलीडे की तरह था। वहीं मुझे दोबारा वहां जाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best wishes Kushal for your new venture ..

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

शो से ब्रेक लेकर सागर किनारे रिलैक्स कर रहे है कपिल शर्मा

अलका याग्निक को लिटिल चैम्प ने दी सिंगिंग की ट्रेनिंग

प्रिंस नरूला ने युविका को किया प्रपोज, शरमा गयी अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -