सिद्धार्थ शुक्ला घर पर नहीं बनायेगे खाना, जानिये क्या है वजह
सिद्धार्थ शुक्ला घर पर नहीं बनायेगे खाना, जानिये क्या है वजह
Share:

टीवी के जाने माने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर फैंस के साथ #AskSid सेशन के दौरान उनके सभी सवालों के जवाब दिए. वहीं एक्टर ने फैंस को बताया कि वे लॉकडाउन में कैसे घर पर समय बिता रहे हैं. वहीं पिछले दिनों सिद्धार्थ के कई वीडियो सामने आए थे जिनमें वे कुकिंग करते और बर्तन धोते दिखे थे. वहीं इसी के मद्देनजर एक फैन ने एक्टर से पूछा कि क्या वे अभी भी घर पर रोजाना खाना बनाते हैं? इसके साथ ही  एक्टर ने इसका मजेदार जवाब देते हुए लिखा- मेरी मां को मेरा बनाया हुआ खाना ज्यादा पसंद नहीं आया. तो उन्होंने सोचा कि बेहतर होगा कि अगर वे ही ये काम करें. 

वहीं इसलिए मुझे इस ड्यूटी से छुट्टी मिल गई है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने ये भी खुलासा किया कि लॉकडाउन में वे सोते हुए वक्त काट रहे हैं. इस दौरान एक फैन ने सिद्धार्थ से मजेदार सवाल किया. वहीं  फैन ने पूछा जब बिग बॉस में सलमान खान ने आपकी तारीफ करते हुए कहा था कि पूरा शो आप ही चला रहे हैं तो आपने कैसा महसूस किया था? इसके जवाब में एक्टर ने कहा- यकीनन ही मुझे अच्छा लगा लेकिन मुझे पता था कि ये मेरे खिलाफ काम करेगा.

घर के दूसरे सदस्यों के निशाने पर मैं आऊंगा. इसलिए इससे मेरी मुश्किलें बढ़ेंगी.आपकी जानकारी बता दें, बिग बॉस का विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फिटनेस को लेकर काफी बिजी रहे. इस दौरान उन्होंने शहनाज गिल संग म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा भी किया. जिसे जबरदस्त सफलता मिली. गाने में दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखी. अब कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है जो कि 3 मई तक चलेगा. लॉकडाउन खुलने के बाद ही सिद्धार्थ शुक्ला अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर काम कर पाएंगे.

 

कोरोना को लेकर बड़ा खुलासा, क्वारंटीन पूरा होने से पहले पॉजिटिव आई लोगों की रिपोर्ट

रावण के ट्विटर पर दस्तक देने से ट्रेंड हुआ #RavanOnTwitter

महाभारत की स्टारकास्ट कर रही है यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -