प्लेन में संबंध बनाने की कोशिश कर रहे थे करण जौहर, खुलासा कर बोले- 'पता नहीं लोग कैसे कर लेते हैं'
प्लेन में संबंध बनाने की कोशिश कर रहे थे करण जौहर, खुलासा कर बोले- 'पता नहीं लोग कैसे कर लेते हैं'
Share:

कॉफी विद करण शो में हर दिन नए खुलासे होते हैं। शो के होस्ट करण जौहर से लेकर सेलेब्स तक शॉकिंग खुलासे करते हैं। अब इस बार के एपिसोड में करण जौहर ने बताया कि कैसे प्लेन में 'संबंध बनाने' की कोशिश करते वक्त वह पकड़े जाने से बच गए थे। जी दरअसल उन्होंने अपने चैट शो में टाइगर श्रॉफ से यह सवाल पूछा था और उनका जवाब सुनकर करण को अपना किस्सा याद आ गया। उसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे उनके लिए यह अजीब सिचुएशन बन गई थी।

जी दरअसल करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान टाइगर श्रॉफ से पूछा कि 'सबसे अजीब जगह जहां उन्होंने रिलेशन बनाया हो।' इस पर टाइगर ने जवाब दिया, 'मुझे नहीं लगता कि ये अजीब है लेकिन हवा की ऊचाइंयों में ऐसा करना काफी अडवेंचरस होता है।' वहीं इस पर करण बोले, ओह 'माइल हाई क्लब' (एयरक्राफ्ट पर संबंध बनाने वाला ग्रुप)। तुम भी मेंबर हो। पता नहीं लोग कैसे कर लेते हैं। मैं शो के बाद इस पर चैट करूंगा। मैंने जबरदस्त कोशिश की थी लेकिन मैं भारी-भरकम हूं और लू इतना बड़ा नहीं था। मेरी किस्मत ऐसी थी कि मैं लगभग पकड़ा ही गया तो यह बहुत अजीब सिचुएशन बन गई थी।'

वैसे यह कोई पहला मौका नहीं जब करण जौहर के साथ ऐसा कुछ हुआ हो। टीवी शो हुनरबाज में करण बता चुके हैं कि कभी खुशी कभी गम के गाने सूरज हुआ मद्धम की शूटिंग के दौरान उनका पेट खराब हो गया था और वहां उन्होंने पत्थर के पीछे बैठकर पेट सही किया था !

कोरोना नेगेटिव हुए अमिताभ बच्चन, पोस्ट कर लिखा- 'काम पर वापस आ गया हूं'

अमिताभ और रेखा के बारे में ये क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ, करण जौहर के उड़ गए होश

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होते ही आमिर खान ने मांगी माफ़ी, बोले- 'मिच्छामि दुक्कडं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -