अमिताभ और रेखा के बारे में ये क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ, करण जौहर के उड़ गए होश
अमिताभ और रेखा के बारे में ये क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ, करण जौहर के उड़ गए होश
Share:

कॉफी विद करण शो में इस बार करण जौहर के मेहमान बने कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ। जी हाँ और दोनों ने इस दौरान अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। इन सभी के बीच क्विज राउंड में टाइगर ने रेखा और अमिताभ बच्चन के बारे में ऐसा जवाब दिया कि करण हैरान हो गए। जी हाँ और करण की प्रतिक्रिया से टाइगर को अहसास हो गया कि वह कुछ गलत बोल गए हैं। हालाँकि इसके बाद करण ने सही जवाब दिया। जी दरअसल क्विज राउंड में टाइगर श्रॉफ अमिताभ बच्चन से जुड़े सवाल पर फंस गए। इस दौरान जब उनसे पूछा गया, किसी ऐसे एक्टर का नाम बताइए जिसने अमिताभ बच्चन की मां और लवर दोनों का रोल किया हो।

इस दौरान कृति सेनन ने जवाब दिया, 'मैं बहुत श्योर नहीं हूं।' वहीं इस पर टाइगर ने बजर दबाया और बोले, 'रेखा मैम?' यह सुनकर करण जौहर शॉक्ड रह गए और बोले- 'क्या?' वहीं इसके बाद करण जौहर ने अपना सीना पकड़ा और बोले, नहीं।।। और हंसने लगे। करण ने बोला उन्होंने कभी उनकी मां का रोल प्ले नहीं किया। वहीदा रहमान ने उनकी मां और प्रेमिका का रोल प्ले किया था राखी और शर्मिला टैगोर ने भी। वहीं इस पर टाइगर बोले, मैं ये सोच ही रहा था। वहीं करण ने उनका मजाक उड़ाया, अच्छा, तुम ये सोच रहे थे? आपको बता दें कि वहीदा रहमान ने फिल्म कभी-कभी में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का रोल निभाया है।

इसके बाद उन्होंने नमक हलाल और त्रिशूल में उनकी मां का रोल निभाया है। वहीं राखी कभी-कभी, एक रिश्ता, त्रिशूल, काला पत्थर, बरसात की एख रात, कसमें वादे में अमिताभ की प्रेमिका बन चुकी हैं और इसके बाद शक्ति और लावारिस मे उनकी मां बनी थीं। वहीं शर्मिला टैगोर ने बेशरम, एकलव्य, फरार, विरुद्ध जैसी फिल्मों में उनकी प्रेमिका का रोल निभाया है और देश प्रेमी में उनकी मां बनी थीं।

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होते ही आमिर खान ने मांगी माफ़ी, बोले- 'मिच्छामि दुक्कडं'

अपने घर सारा ने स्थापित किये गणपति बप्पा, मां अमृता संग शेयर की तस्वीरें

बायकॉट ट्रेंड चलाने वालो को पैसे मिलते हैं और ये बॉलीवुड को बर्बाद करना चाहते हैं: स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -