श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने ग्लैमरस तस्वीरों के जरिये की इंस्टाग्राम पर वापसी
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने ग्लैमरस तस्वीरों के जरिये की इंस्टाग्राम पर वापसी
Share:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जिस तरह अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं ठीक वैसे ही उनकी बेटी भी हमेशा चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं। आप सभी जानते ही होंगे श्वेता और उनका परिवार पिछले कुछ समय से विवादों में हैं और इसी के चलते उनकी बेटी पलक ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। ऐसे में अब पलक ने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार वापसी की है। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक बाद एक कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं और इसे देखने के बाद उनके फैंस को राहत मिली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक के इन फोटोज को देखने के बाद कोई भी उनका फैन बन जाए। जी दरअसल पलक उन किड्स में से एक हैं जो हमेशा से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती थी, लेकिन अचानक से उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया। आपको बता दें कि उन्होंने इंस्टा पर आखिरी पोस्ट 21 जनवरी को किया था। वही उसके बाद से वो एक्टिव नहीं थी। लेकिन अब पलक ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एंट्री मारी है और उनका अंदाज बिलकुल ग्लैमरस रहा है।

आप देख सकते हैं पलक ने जो फोटोशूट शेयर किया है उसमें वो बेज कलर की क्रिस-क्रॉस ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। वही उनका मेकअप भी काफी कमाल का है। अपनी इन खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए पलक ने लिखा कि ''उप्स में आ गई। अब तक सबसे बढ़िया टीम के साथ काम किया है।'' आप सभी को बता दे कि पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह विवेक ओबेरॉय की रोजी फिल्म में दिखाई देंगी।

राजौरी में सुरक्षाबलों ने किया आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियारों का जखीरा बरामद

उपमुख्यमंत्री अमजथ बाशा ने अधिकारियों को सख्ती से कर्फ्यू नियमों को लागू करने का दिया निर्देश

पूर्व मंत्री और टीडीपी नेता अलापति राजेंद्र प्रसाद ने वाईआरसीपी सरकार पर निशाना साधते हुए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -