पूर्व मंत्री और टीडीपी नेता अलापति राजेंद्र प्रसाद ने वाईआरसीपी सरकार पर निशाना साधते हुए कही ये बात
पूर्व मंत्री और टीडीपी नेता अलापति राजेंद्र प्रसाद ने वाईआरसीपी सरकार पर निशाना साधते हुए कही ये बात
Share:

शुक्रवार को पूर्व मंत्री और तेदेपा नेता अलापति राजेंद्र प्रसाद ने वाईएसआरसीपी सरकार की खिंचाई की, बता दें कि अलापति ने आरोप लगाया कि जगन मोहन रेड्डी सरकार आंध्र प्रदेश में बहुमत की दूध खरीद के लिए गुजरात स्थित अमूल को बढ़ावा देने में 'अनुचित और शरारती' रुचि दिखा रही है। यहां यह ध्यान देने योग्य है कि राजेंद्र प्रसाद ने इसे हास्यास्पद करार दिया कि मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी एपी-आधारित सहकारी डेयरियों को नष्ट करने की साजिश करते हुए एपी डेयरी किसानों के हितों की रक्षा करने का वादा कर रहे थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री को जनता को जवाब देना चाहिए कि उनकी सरकार राज्य की अपनी डेरियों के हितों की रक्षा के लिए उसी तरह का उत्साह क्यों नहीं दिखा रही है। दूसरे राज्य की डेयरी कंपनी को अनुचित संरक्षण क्यों दिया गया? यहां एक बयान में, तेदेपा नेता ने जगन शासन को राज्य में 13 सहकारी और सात निजी डेयरियों को बढ़ावा देने की सलाह दी, अगर उसे एपी डेयरी किसानों की भलाई के लिए कोई चिंता है। जाहिर तौर पर आंध्र प्रदेश में दूध की खरीद का एकाधिकार करने में अमूल की मदद करके स्थानीय डेयरियों को दबाने की एक गहरी साजिश थी। हालांकि, इस कतार में, यह ध्यान देने योग्य है कि राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि डेयरी किसानों को पहले ही 700 करोड़ रुपये का नुकसान हो चुका है क्योंकि वाईएसआरसीपी शासन ने प्रति लीटर दूध 4 रुपये बोनस के अपने वादे को पूरा नहीं किया है।

केवल सीबीआई और ईडी के मामलों से खुद को बचाने के लिए, जगन रेड्डी एपी की सभी सार्वजनिक संपत्तियों और निजी कंपनियों को गुजरात के उद्योगपतियों को सौंप रहे थे। यहां यह ध्यान देने योग्य है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एपी सरकार स्वयं अमूल जैसी निजी कंपनी के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करने के लिए 6,551 करोड़ रुपये सार्वजनिक धन खर्च कर रही थी। राजेंद्र प्रसाद ने वाईएसआरसीपी नेताओं से कहा कि राज्य के लोगों ने उन्हें एपी के भविष्य के साथ जो चाहें करने के लिए 151 विधायकों का विशाल जनादेश नहीं दिया।

राजौरी में सुरक्षाबलों ने किया आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियारों का जखीरा बरामद

हैवानियत: लड़की का किडनैप कर तेज़ाब से जलाया, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

ट्रैन के इंजन में फस कर मर गया राष्ट्रिय पक्षी, इस तरह किया जाएगा अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -