राजौरी में सुरक्षाबलों ने किया आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियारों का जखीरा बरामद
राजौरी में सुरक्षाबलों ने किया आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियारों का जखीरा बरामद
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के मनयाल इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. सुरक्षाबलों को यहां से एके-47 राइफल सहित पांच आग्नेयास्त्र और कुछ अन्य आपत्तिजनक चीजें मिली है. ये जानकारी अधिकारियों द्वारा दी गई है. 

उन्होंने बताया कि इंडियन आर्मी और पुलिस ने थानामंडी के आजमताबाद क्षेत्र के ऊंचाई वाले इलाकों में संदिग्ध गतिविधि की जानकारी मिलने के बाद मनयाल, डाना और कोपरा में सर्च ऑपरेशन आरंभ किया गया था. अधिकारी ने बताया कि अभियान के दौरान संयुक्त दल ने मनयाल में एक ठिकाने पर दबिश दी और वहां से चार पिस्तौल के साथ आठ मैगजीन और 105 गोलियां बरामद की. इसके साथ ही एक एके राइफल, दो मैगजीन और 54 गोलियां और रस्सी भी मिली है. इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज करके जांच आरंभ कर दी गई है.

वहीं, जम्मू कश्मीर में कोरोना संक्रमण के भी केस बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटों के दौरान कोविड के 1723 नए केस दर्ज किए गए हैं और 34 लोगों की मौत हुई है. जम्मू से कुल 599 मामले और 13 मौतें हुईं और कश्मीर से 1124 मामले और 21 मौतें हुईं, जबकि 2731 मरीजों को रिकवर होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज कर दिया गया. जम्मू-कश्मीर में अब तक 2,97,602 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें से 2,63,961 लोग रिकवर हो चुके हैं. कुल सक्रिय मामलों की संख्या 29,615 है, जिनमें से 10,612 जम्मू से और 19,003 कश्मीर से हैं.

ट्रैन के इंजन में फस कर मर गया राष्ट्रिय पक्षी, इस तरह किया जाएगा अंतिम संस्कार

गोवा एयरपोर्ट पर जब्त किया 57 लाख का सोना, युवक गिरफ्तार

इन्दौर में करवाया गया 86 थर्ड जेण्डरो का वैक्सीनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -