सिर से पांव तक गहनों से लदीं श्वेता तिवारी की लाड़ली, देखने वालों की फ़टी रह गई आँखे
सिर से पांव तक गहनों से लदीं श्वेता तिवारी की लाड़ली, देखने वालों की फ़टी रह गई आँखे
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी सुंदरता और स्टाइल को लेकर अक्सर ख़बरों में बनी रहती हैं। अभी तक ये हसीना ना तो टीवी पर नजर आई है और ना ही फिल्मों में ही पलक का डेब्यू हुआ है। इसके बाद भी पलक ख़बरों में रहती हैं। लेकिन इस बार हसीना ऐसे अंदाज में नजर आई कि प्रशंसक तो छोड़िए खुद उनकी मां श्वेता तिवारी भी देखकर हैरान रह गई है। पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रही है तथा लोग उनकी प्रशंसा करते थक ही नहीं रहे। 

वही पलक तिवारी ने जो वीडियो साझा किया है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत साउथ इंडियन गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं। जिस पर उन्होंने सिर से पांव तक गहने भी पहन रखे हैं। रानी सा हार, कानों में झुमके, कमरबंद, बालों में गजरा लगाए पलक को ऐसे देखना आंखों में सुकून की भांति है। वैसे ये आपको बता दें कि ये एक प्रमोशनल वीडियो है किन्तु बेटी का ऐसा अवतार देखकर मां श्वेता तिवारी भी भरोसा नहीं कर पा रही। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वही इस वीडियो को देखते ही श्वेता ने लिखा- ओह माय गॉड, माई बेबी। वहीं सिर्फ श्वेता ही नहीं बल्कि पलक के प्रशंसक भी इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। कोई उन्हें गॉर्जियस कह रहा है तो कोई उन्हें देवी की भांति बता रहा है। हार्डी संधू के साथ बिजली-बिजली गाने से सुर्खियां बंटोरती वाली पलक तिवारी शीघ्र ही बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकती हैं। 

स्कूल ड्रेस में दिख रही ये लड़की आज उड़ा रही है लोगों की नींदें, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

VIDEO! श्वेता संग जमकर नाचे पारस कलनावत, करण जौहर ने कर दिया ये कमेंट

आकांक्षा पुरी ने पहन डाली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -