VIDEO! श्वेता संग जमकर नाचे पारस कलनावत, करण जौहर ने कर दिया ये कमेंट
VIDEO! श्वेता संग जमकर नाचे पारस कलनावत, करण जौहर ने कर दिया ये कमेंट
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में समर का किरदार निभाकर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) कामयाबी की ऊंचाइयों पर पहुंच गए थे। किन्तु अचानक निर्माताओं ने पारस कलनावत को शो से रातों-रात बाहर का मार्ग दिखा दिया। शो से बाहर आने के बाद पारस ने ना सिर्फ निर्माता बल्कि 'अनुपमा' की भूमिका निभाने वाली रुपाली गांगुली की भी पोल पट्टी खोली। इन सबके बीच पारस कलनावत ने 'झलक दिखलाजा शो' के साथ अपने नए सफर का आरम्भ किया। किन्तु शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पारस कलनावत का दर्द एक बार फिर से छलका। इस प्रोमो में पारस ने बोला कि वो अपना बहुत कुछ पीछे छोड़ आए हैं।

'झलक दिखलाजा सीजन 10' (Jhalak Dikhhla Jaa) 3 सितंबर से शुरू हो गया है। इस शो में पारस कलनावत की डांस पार्टनर एवं उनकी कोरियोग्राफर श्वेता हैं। श्वेता के संग पारस सेट पर डांस का ऐसा तड़का लगा रहे हैं जिसे देखकर ना सिर्फ पारस के प्रशंसक बल्कि जज भी प्रशंसा किए बिना स्वयं को रोक नहीं पाए।
 
वही इस शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में पारस कलनावत के साथ श्वेता के साथ नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। तत्पश्चात, पारस हाथ में माइक पकड़कर जज से बोलते हैं- 'मैंने अपना बहुत कुछ पीछे छोड़कर इस सफर का हिस्सा बनने का फैसला लिया है। तो ये सफर या तो बनाएगी या फिर मेरे लिए एक बुरा फेज रहेगी।' पारस कलनावत की ये बातें सुनकर करण जौहर तुरंत बोलते हैं- 'मैं तुम्हें ये भरोसा दिलाता हूं कि कदम सही है और ये सफर भी आपका लंबा रहेगा।' बता दे कि 'झलक दिखलाजा सीजन 10' को तीन लोग जज कर रहे हैं। जिसमें करण जौहर के अतिरिक्त नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित सम्मिलित हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आकांक्षा पुरी ने पहन डाली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

सारेगामापा के सेट पर पहुंच गया ऐसा शख्स, देखकर नेहा कक्कड़ ने शो जज करने से किया इंकार

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, बोली- 'मेरे खाते से काफी बड़ा अमाउंट निकाला गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -