स्कूल ड्रेस में दिख रही ये लड़की आज उड़ा रही है लोगों की नींदें, नाम जानकर नहीं होगा यकीन
स्कूल ड्रेस में दिख रही ये लड़की आज उड़ा रही है लोगों की नींदें, नाम जानकर नहीं होगा यकीन
Share:

ऊपर दिख रही इस फोटो में एक ऐसी टेलीविज़न अभिनेत्री हैं जिनको आज शायद ही कोई नहीं पहचानता होगा। बता दें कि ये उर्फी बिग बॉस (Bigg Boss) का भाग भी रह चुकी हैं तथा बहुत अधिक लोकप्रिय हैं। इस टेलीविज़न अभिनेत्री को उनके काम से अधिक उनके फैशन सेंस एवं बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। ये खूबसूरत हसीना अपने लुक्स के मामले में बहुत एक्सपेरीमेंटल हैं तथा अपनी हर ड्रेस से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं। आइए जानते हैं कि ये अभिनेत्री आखिर कौन हैं। 

इस फोटो में टेलीविज़न अभिनेत्री स्कूल यूनिफॉर्म में दिखाई दे रही हैं। ऐसा लग रहा है कि फोटो अभिनेत्री के स्कूल टाइम की है जिसमें उन्होंने स्कूल यूनिफॉर्म वाला सूट पहना हुआ है। ग्रे सूट और सफेद दुपट्टे के साथ ये अभिनेत्री नजर आने में बहुत मासूम लग रही हैब। अभिनेत्री के साथ उनकी एक दोस्त भी दिखाई दे रही है और ऐसा लग रहा है कि दोनों लड़कियां क्लासरूम में बैठी हैं। 

वही यदि आप अब तक गेस नहीं कर पाए हैं कि ये टेलीविज़न अभिनेत्री कौन सी हैं तो आइए इसका जवाब यहां जानिए। बता दें कि फोटो में जो लड़की है तो सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) है। यदि आप समझ नहीं पा रहे हैं तो बता दें कि तस्वीर में बाईं तरफ बैठी लड़की उर्फी है। प्रशंसक इस फोटो में उर्फी को बिल्कुल पहचान नहीं पा रहे हैं। कोई देखकर ऐसा नहीं कह सकता है कि ये वही उर्फी है जो आज बेहद बोल्ड ऑउटफिट पहनती हैं। 

आकांक्षा पुरी ने पहन डाली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

सारेगामापा के सेट पर पहुंच गया ऐसा शख्स, देखकर नेहा कक्कड़ ने शो जज करने से किया इंकार

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, बोली- 'मेरे खाते से काफी बड़ा अमाउंट निकाला गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -