40 की उम्र में शिमरी ग्रे गाउन पहनकर श्वेता तिवारी ने लगाई आग
40 की उम्र में शिमरी ग्रे गाउन पहनकर श्वेता तिवारी ने लगाई आग
Share:

टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट धमाल मचा रहा है। यह फोटोशूट सभी के दिलों में छा गया है। जी दरअसल श्वेता ने हाल ही में एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट को जो देख रहा है उनका दीवाना होता जा रहा है। वैसे इस फोटोशूट में अदाकारा अपनी ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट पर हलचल मचा रहीं हैं। वैसे इन तस्वीरों में उनका लुक बड़ा आकर्षक है। श्वेता तिवारी ने इन तस्वीरों में हाई थाई स्लिक गाउन पहना है। इसमें वह बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में श्वेता ने लिखा है - 'Glitters! Clickedby @amitkhannaphotographyStyledby @stylingbyvictor @sohail__mughal___Outfit @_nimastudio Makeup @durgedeepak76Earings @the_jewel_gallery' वैसे श्वेता 'कसौटी जिंदगी की' में दिखाई दे चुकीं हैं। इस शो से ही उन्हें पॉपुलरिटी मिली थी और इसी शो के जरिये वह मशहूर हुईं थीं। वैसे इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने शिमरी ग्रे कलर का गाउन कैरी किया हुआ है और इस गाउन में उनका ग्लैमरस अंदाज दिल को छू रहा है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता तिवारी बेहद बेबाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

वैसे उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। इस समय हर कोई अदाकारा को देखकर उनकी तारीफें करता नजर आ रहा है। किसी ने उनकी फोटो पर कमेंट कर लिखा है आकर्षक तो किसी ने लिखा है ‘आग ही आग’। इसी के साथ किसी ने उनकी तस्वीरों पर दिल वाले इमोजी पोस्ट किये हैं।

राखी की आपबीती सुनकर छलके सोफिया हयात के आंसू, किया चौंका देने वाला खुलासा

VIDEO: कश्मीर की हसीन वादियों में नाचते नजर आईं शहनाज गिल

एक ही जगह पर हुए एक के बाद एक दो बड़े हादसे, 2 लोगों ने खोई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -