Share:
राखी की आपबीती सुनकर छलके सोफिया हयात के आंसू, किया चौंका देने वाला खुलासा
राखी की आपबीती सुनकर छलके सोफिया हयात के आंसू, किया चौंका देने वाला खुलासा

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में अभिनेत्री राखी सावंत अपने आप को लाइमलाइट में रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। कभी वे मनोरंजन का सहारा ले रही हैं, तो कभी अपने जीवन के वो राज खोल रही हैं जिन्हें जानकर सभी प्रशंसक हैरत में पड़ जाए। हाल ही में राहुल वैद्य से चर्चा के दौरान राखी ने रोते हुए कहा था कि उनके एक मित्र ने उनका फायदा उठाया था। उनके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया था।

राखी ने बताया था कि उस मित्र ने सहायता का झासा देकर उनके साथ बदसलूकी की थी। अब जब से राखी ने ये खुलासा किया है, हर कोई चौंक गया है। कोई इसे ड्रामा बता रहा है तो कोई राखी का समर्थन करता नजर आ रहा है। वही अब राखी सावंत की मित्र तथा बिग बॉस की एक्स प्रतियोगी सोफिया हयात बहुत भावुक हो गई हैं। वे राखी की अवस्था जानकर बुरी तरह रो रही हैं। सोफिया को इस बात का दुख है कि वे राखी संग कठिन वक़्त में नहीं खड़ी रहीं।

एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सोफिया ने अपनी आपबीति बताई है। उनके अनुसार, इस फिल्म जगत में कई लोगों ने उनका भी फायदा उठाने का प्रयास किया है। उनके साथ भी गलत किया गया है। वे बताती हैं- राखी के मित्र ने बहुत गलत किया। मैं भी लंबे वक़्त से इस इंडस्ट्री का भाग हूं। मेरा भी फायदा उठाने का प्रयास हुआ है। सहायता के नाम पर मेरे आगे भी ऐसी मांग रखी गई हैं।

कपिल के शो में गुरु ने शादी के सवाल पर बयां किया अपना दर्द

'आओ हुजूर' पर थिरकतीं नजर आईं निया शर्मा, वीडियो ने मचाया तहलका

एजाज का हाथ थामे नजर आईं पवित्रा, जल्द हो सकती है शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -