एक ही जगह पर हुए एक के बाद एक दो बड़े हादसे, 2 लोगों ने खोई अपनी जान
एक ही जगह पर हुए एक के बाद एक दो बड़े हादसे, 2 लोगों ने खोई अपनी जान
Share:

मूनक रोड घोघड़ीपुर फ्लाईओवर के पास शुक्रवार रात तकरीबन 9 बजे एक ही स्थान पर दो सड़क हादसे हुए है। जिसमें तीन लोगों की जाने जा चुकी है। तकरीबन 4 लोग जख्मी हो गए। मूनक की ओर से ट्रैक्टर ट्राली चालक अशोक कालोनी करनाल निवासी अंकेश अपने एक साथी के साथ शहर की तरफ आ रहा था तभी पीछे से आए तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रैक्टर चालक अंकेश की मौके पर ही जान चली गई, दूसरा साथी जख्मी हो गया।

जंहा इस बात का पता चला है कि इस घटना के उपरांत सड़क पर राहगीर एकत्र हो गए और पुलिस कार्रवाई कर ही रही थी कि मूनक की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार भीड़ में घुस गई जिससे यहां खड़े बाइक सवार कुटेल निवासी जसवीर व गगसीना निवासी जगबीर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को नागरिक हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत  बता दिया गया। चार अन्य लोग चोटिल हो गए हैं। इस घटना की सूचना पर सदर थाना प्रभारी बलजीत भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि केस की अब भी कार्रवाई की जा रही है। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

शराब के नशे में था कार चालक: राहगीरों ने कहा कि जिस वरना कार ने लोगों को टक्कर मारी है। उसके अंदर 2 व्यक्ति सवार थे। जो नशे में नज़र आ रहे थे। इस वजह से वह कार को तेज रफ्तार चला रहे थे। इस कार ने दो बाइकों को टक्कर मारी है और एक बाइक सवार को अपने साथ ही तकरीबन 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। इसके बाद लोगों ने उस बाइक सवार को हॉस्पिटल पहुंचाया।

इस राज्य में लव जिहाद कानून पर लगेगी रोक, विधानसभा में पेश नहीं किया जाएगा बिल

'अब और नहीं सहा जाता...' लिखकर डॉक्टर पिता-पुत्र ने की ख़ुदकुशी

किसानों के चक्का जाम के कारण बंद हो सकते हैं दिल्ली के मेट्रो स्टेशन, अलर्ट पर पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -